Wednesday, Apr 14, 2021
-->
coolie no 1 cast varun dhawan jackky bhagnani vijay subramaniam exclusive interview aljwnt

Exclusive Interview : फुल फैमिली एंटरटेनर है वरुण और सारा की 'कुली नंबर 1'

  • Updated on 1/5/2021
  • Author : Alka Jaiswal

नई दिल्ली/अल्का जायसवाल। साल 2020 की सबसे बड़ी रिलीज और अभिनेता गोविंदा (Govinda) की सुपरहिट फिल्म की तर्ज पर बनी फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) एक बार फिर से लोगों को एंटरटेन कर रही है। जहां एक तरफ फिल्म की वही कहानी और गानों को नए अंदाज में पेश किया गया है, वहीं दूसरी तरफ वरुण और सारा की जोड़ी ने गोविंदा और करिश्मा (Karishma) की जोड़ी को स्क्रीन पर रिक्रिएट किया है। फिल्म की रिलीज पर एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan), फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) और अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) के कंटेट डायरेक्टर और हेड विजय सुब्रमण्यम (Vijay Subramaniam) ने पंजाब केसरी (Punjab Kesari)/नवोदय टाइम्स (Navodaya Times) से खास बातचीत की। पेश हैं बातचीत के प्रमुख अंश...

शूटिंग के दौरान जहन में रहता था गोविंदा का ख्याल : वरुण धवन
इस रोल में खुद को ढालने और स्क्रीन पर गोविंदा को रिक्रिएट करने में ज्यादा वक्त नहीं लगा मुझे क्योंकि वह ही मेरी इंस्पिरेशन हैं, उनको देख कर बड़ा हुआ हूं मैं, शूटिंग के दौरान वो हमेशा मेरे जहन में रहते थे। गोविंदा शानदार अभिनेता हैं और इस जॉनर में उन्हें कोई छू भी नहीं सकता है। बस मैंने अपने अंदाज में एक कोशिश की है इस रोल को दर्शकों के लिए एंटरटेनिंग बनाने की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

सेट पर पड़ती थी पापा से डांट
इस फिल्म की शूटिंग कर दौरान सेट पर मुझे एक्टर की तरह बिल्कुल ट्रीट नहीं किया गया और ना ही मेरे नखरे उठाये गए बल्कि वहां तो मुझे कई बार पापा से डांट खानी पड़ती थी। कई बार तो मुझे एक्स्ट्रा शॉट के लिए लोगों से पापा के पास सिफारिश लगवानी पड़ती थी।

Exclusive Interview: मेरे पसंदीदा किरदार को दर्शकों ने किया था नापसंद- नवाजुद्दीन सिद्दीकी

इस फिल्म को किया सेलिब्रेट : जैकी भगनानी
हम सबने ये ठान लिया था कि हम इस फिल्म को सेलिब्रेट करेंगे और यही वजह है कि फिल्म के प्रमोशन भी इतने अनोखे तरीके से सामने आए और फिल्म हर तरफ छाई हुई है। पूरी टीम ने उन पांच उंगलियों की तरह काम किया है जो जुड़कर मुट्ठी बन जाती है और ताकत हासिल कर लेती है। इस फिल्म के लिए एक्टर से लेकर डायरेक्टर तक, म्यूजिशियन से लेकर प्रोड्यूसर तक, सभी ने एकजुट होकर एक बेहतरीन फिल्म बनाई है।

Interview: 'नेल पॉलिश' को लेकर आनंद तिवारी ने कहा- सिर्फ कोर्ट रूम ड्रामा नहीं है ये फिल्म

वरुण और सारा पर लिख सकता हूं किताब : विजय सुब्रमण्यम
जिस तरह से पूरी एनर्जी के साथ वरुण और सारा इस फिल्म में जुटे हुए थे उस पर मैं एक पूरी किताब लिख सकता हूं। इन सबका मुख्य लक्ष्य यही था कि हमारी फिल्म एक नए प्लेटफार्म पर आने वाली है, हमें किसी भी हाल में इसे फैमिली एंटरटेनर बनाना है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

कोरोना से हुआ ओटीटी प्लेटफार्म को फायदा
कोरोना ने पूरी दुनिया पर अपना कहर बरपाया है लेकिन मैं इस बात से इनकार नहीं कर सकता कि इससे ओटीटी प्लेटफार्म को बहुत फायदा हुआ। साल की शुरुआत में हम फिल्म के कंटेंट पर काम कर रहे थे और उस वक्त अचानक से प्रोडक्शन रुकना हमारे लिए भी स्ट्रेस की बात थी लेकिन उसके बाद इंडस्ट्री के फिल्म मेकर्स ने हम पर भरोसा दिखाया और अपनी फिल्में हमें सौंपी जिसे हमने शानदार तरीके से लोगों तक पहुंचाया।

पढ़ें ये भी

comments

.
.
.
.
.