Wednesday, Feb 01, 2023
-->
Corona After Singer Kanika Vasudhanra Dushyant Jitin Prasad and Derek were also threatened

Corona: कनिका के बाद वसुधंरा,जितिन प्रसाद पर भी मंडराया खतरा, दुष्यंत को मिली राहत

  • Updated on 3/20/2020

नई दिल्ली/कुमार आलोक भास्कर। कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकार तक तमाम प्रयास कर रहे है। लेकिन जब कोई मशहूर सिंगर और सत्ताधारी पार्टी के सांसद ही पीएम नरेंद्र मोदी के प्रयासों की धज्जियां उड़ायें तो ऐसे में कई सवाल खड़े होते है। यह वाकया तब हुआ जब देश और दुनिया भर में Corona Virus को लेकर आए दिन खौफनाक तस्वीर सामने आना महज एक रुटीन सी बन गई है।

 

ऋषि कपूर ने कोरोना से बचने की दी ऐसी सलाह कि भड़क उठे पाकिस्तानी

कनिका हाल ही में लौटी है लंदन से

दरअसल यह वाकया तब शुरु हुआ जब सिंगर कनिका कपूर हाल ही में लंदन से लखनऊ पहुंची तो एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मियों के मिलीभगत से बिना जांच के ही बाहर आने में कामयाब तो हो गई। लेकिन इसका दूरगामी असर न सिर्फ लखनऊ के हाई प्रोफाइल पार्टी तक सीमित रही। बल्कि दिल्ली तक उसकी धमक महसूस की गई। कनिका के उस पार्टी में  राजस्थान के पूर्व सीएम वसुंधरा राजे अपने पुत्र दुष्यंत सिंह के साथ पहुंचे थे। हालांकि दुष्यंत सिंह का टेस्ट निगेटिव आया है, जिससे उन्हें बड़ी राहत मिली। इस पार्टी में कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद के अलावा यूपी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी परिवार के साथ मौजूद थे। उन्होंने पार्टी के बाद सीधी उड़ान भरी दिल्ली के लिये, और सीधे स्थायी समिति की बैठक में शामिल हुए।

PM मोदी के 'जनता कर्फ्यू' वाले मुहिम को विराट कोहली समेत इन क्रिकेटरों ने दिया समर्थन

दुष्यंत स्थायी पार्टी की बैठक में भी लिया था हिस्सा 

लेकिन जैसे ही यह खबर फैलने लगी कि कनिका कपूर तो Corona Virus से संक्रमित है, वैसे ही न सिर्फ दुष्यंत के होश उड़ गए बल्कि स्थायी समिति की बैठक में उनके बगल में बैठे हुए TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन और अन्य नेताओं के भी प्रभावित होने के आसार बढ़ गए है। इस बीच तृणमूल सासंद ने लोकसभा अध्यक्ष से मांग कि है कि अविलंब संसद सत्र को स्थगित किया जाए। हालांकि दुष्यंत खुद आइसोलेशन में है। उनके साथ ही उनकी माता वसुंधरा राजे को भी आइसोलेशन में रखी गई है।
 

comments

.
.
.
.
.