Friday, May 20, 2022
-->
corona-care-kits-given-to-gurudwaras-and-temples

गुरूद्वारों और मंदिरों को दिए गए कोरोना केयर किट

  • Updated on 1/8/2022

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। कोविड 19 व ओमीक्रॉन के बढ़ते प्रसार को रोकने के लिए नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) ने सजग-सतर्क-तैयार एनडीएमसी की मुहिम के तहत उपाध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने नई दिल्ली क्षेत्र के धार्मिक प्रतिष्ठानों में जाकर कोरोना केयर किट का वितरण किया। इस दौरान प्राचीन हनुमान मंदिर, लक्ष्मीनारायण मंदिर, श्री नीलाचल सेवासंघ, कैलाशपति मंदिर, युसूफ सराय के गुरूद्वारा को किट दिया गया।
मुनाफे वाला रहा एनडीएमसी का बजट

कोविड गाइडलाइंस का करें पालन : सतीश उपाध्याय
सतीश उपाध्याय ने बताया कि कोरोना केयर किट में मास्क, थर्मल थर्मामीटर, ऑक्सीमीटर, दस्ताने, पीपीई कोट और सेनेटाइजर आदि है। उन्होंने कहा कि आध्यात्मिक गुरुओं की ये प्रबंधन समितिया मंदिरों और गुरुद्वारों में आने वाले आगंतुकों और लाभार्थियों की मदद के लिए आगे वितरित करेगी। इस प्रयास से लोगों को कोविड 19 और इसके नए रूप की महामारी के खिलाफ लड़ाई में मदद मिलेगी। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वो कोविड गाइडलाइंस का पूरी तरह से पालन करें और बार-बार साबुन से हाथ धोएं ताकि संक्रमण के स्तर को रोका जा सके। उन्होंने सामाजिक कार्य करने व लाभार्थियों तक इस योजना को पहुंचाने के लिए एनडीएमसी के प्रयासों की प्रशंसा भी की।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.