Tuesday, Dec 07, 2021
-->
corona cases are not stopping in delhi 12 people died in last 24 hours rkdsnt

दिल्ली में नहीं थम रहे हैं कोरोना के बढ़ते मामले, पिछले 24 घंटों में 12 लोगों की मौत

  • Updated on 6/1/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण में इजाफा देखने को मिला है। 990 नए मामले सामने आने के साथ ही राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर  20,834  हो गई है। पिछले तीन दिनों में दिल्ली में कोरोना मामले बेहद बढ़ते देखे जा रहे हैं। दिल्ली सरकार ने इसकी जानकारी दी है।

AAP सांसद ने पूछा- अगर योगी सरकार को यूपी की चिंता है, तो फिर केजरीवाल... 

कोरोना सकंट के बीच चुनाव आयोग ने किया राज्यसभा चुनाव का ऐलान

दिल्ली सरकार के मुताबिक राजधानी में संक्रमित मरीज की मौत होने से मृतक संख्या 523 पर पहुंच गई। पिछले 24 घंटे में 12 लोगों की मौत दर्ज की गई है। वैसे अब तक दिल्ली में 8746 लोगों रिकवर किया जा चुका है। पिछले 24 घंटे में 268 लोगों को रिकवर किया गया है। दिल्ली में कोरोना के एक्टिव केस 11565 हैं। हैरानी की बात यह है कि केजरीवाल सरकार की सजगता के बावजूद दिल्ली में कोरोना मामले बढ़ना चौंकाने वाला है। इसकी वजह लॉकडाउन खुलना भी माना जा रहा है। 

TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने मोदी-शाह के लॉकडाउन चरणों की उड़ाई खिल्ली


देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा देश में बड़ी संख्या में स्वास्थ्य कर्मियों और सुरक्षाकर्मियों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के साथ कोरोना मरीजों की कुल संख्या 1,94,837 हो गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक अब तक 5,577 लोगों की मौत हो गई है। पिछले 24 घंटों में देश में 170 लोगों की मौत हुई है। 

अमानतुल्लाह ने पूछा- क्या दिल्ली पुलिस नहीं जानती कि दंगे कराने में BJP नेता कपिल मिश्रा...

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.