Wednesday, Jan 26, 2022
-->
corona caught speed ghaziabad will be strictly without mask no entry in public places albsnt

Corona ने पकड़ी रफ्तार! गाजियाबाद में बिना मास्क पर होगी सख्ती, सार्वजनिक स्थलों पर NO Entry

  • Updated on 3/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश भर में कोरोना वायरस के एक बार फिर बढ़ते केस को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी चिंता जताई है। वहीं उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में प्रशासन ने एक अहम फैसले में जिला के सभी मॉल,स्कूलों और सार्वजनिक स्थलों पर बिना मास्क के पहुंचने पर सख्ती के संकेत दिये है। गाजियाबाद में धारा 144 आगामी 25 मई तक बढ़ाने का फैसला किया गया है।

Corona ने बढ़ाई चिंता! 17 मार्च को PM मोेदी ने बुलाई मुख्यमंत्रियों की बैठक,टीकाकरण पर भी चर्चा

बता दें कि कोरोना केस में अचानक वृद्धि से प्रशासन से लेकर सरकार तक की नींद उड़ा दी है। हालांकि महज मास्क पहनने की अनिवार्यता और धारा 144 बढ़ाने को लेकर दिये गए निर्देश महज खानापूर्ति तक ही सिमटती नजर आ रही है। वहीं प्रदेश के कानपुर जेल में तब हड़कंप मच गया जब वहां से 10 कैदियों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। जिसके बाद जेल के डीजी ने एक आदेश में सभी संक्रमित मरीजों को जेल की स्पेशल बैरक में रखने के निर्देश भी दिये है। जेल में बंद सभी कैदियों की जांच जल्द ही की जाएगी। 

Vaccination: कोवैक्सीन की 2 डोज लगने के बाद भी महिला डॉक्टर की Corona रिपोर्ट आई पॉजिटिव

मालूम हो कि स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि कुछ राज्यों में कोरोना केस बढ़ने के वाबजूद एक्टिव केस 2 फीसदी ही है। साथ ही डेथ रेट 2 फीसदी से कम ही है। मंत्रालय ने एक बयान में कहा है कि जहां पिछले साल सितंबर में कोरोना केस सबसे ज्यादा आया था तो फरवरी में सबसे कम दर्ज किये गए। हालांकि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि गत दो सप्ताह में ही कोरोना के मामले में 47 फीसदी उछाल आई है। जो कहीं न कहीं चिंता पैदा करती है।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.