Tuesday, Jan 25, 2022
-->
corona crisis now bjp ruled haryana cm manohar lal khattar of also corona positive rkdsnt

अब भाजपा शासित हरियाणा के CM खट्टर भी कोरोना पॉजिटिव

  • Updated on 8/24/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश में कोरोना ( Corona Virus) का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। खास बात यह है कि केंद्रीय मंत्रियों से लेकर राज्यों के मुख्यमंत्री भी कोरोना होने से खुद को नहीं बचा पा रहे हैं। अब हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) भी कोरोना वायरस संक्रमित हो गए हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। 

BJP ने MLA कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को किया माफ, 13 महीने बाद हुई घर वापसी

अपने ट्वीट में खट्टर ने कोरोना पीड़ित होने की जानकारी दी है। वह लिखते हैं, 'मेरा कोरोना वायरस के लिए टेस्ट किया गया था और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।' लोगों से अपील करते हुए वह लिखते हैं, 'मैं सभी सहकर्मियों और सहयोगियों से अपील करता हूं जो पिछले सप्ताह मेरे संपर्क में आए वो अपनी कोरोना जांच करवा लें। इसके अलावा मैं सभी से होम क्‍वारंटाइन में जाने की अपील करता हूं।

गुलाम नबी के तेवर पड़े ढीले, कहा- राहुल ने ‘सांठगांठ’ वाली कोई बात नहीं की

कोरोना प्रकोप के बीच जेवर एयरपोर्ट के पास 69 कंपनियों को जमीन आवंटित

बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एम्स में कोरोना का इलाज करा रहे हैं। इससे पहले उन्होंने मेदांता में कोरोना का इलाज कराया था। खास बात यह है कि अब तक कोरोना से 6 केंद्रीय मंत्री संक्रमित हो चुके हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इतना ही नहीं, भाजपा शासित यूपी के दो मंत्रियों की मौत भी कोरोना संक्रमण से हो चुकी है। ऐसे में सवाल उठता है कि जब मंत्री अपने को कोरोना से नहीं बचा पा रहे हैं तो आम लोगों को क्या हाल होगा। 

बसपा के 6 विधायकों का कांग्रेस में विलय : सुप्रीम कोर्ट से BJP को लगा झटका

 

 

 

 

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

comments

.
.
.
.
.