Sunday, Sep 26, 2021
-->
corona-crisis-on-ipl-2021-cricketers-are-leaving-the-tournament-rkdsnt

IPL 2021 पर छाया कोरोना का संकट, टूर्नामेंट छोड़ रहे हैं क्रिकेटर

  • Updated on 4/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत में गहराते कोरोना संकट (COVID 19) के मद्देनजर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) पर संकट के बादल छाने लगे हैं। कोरोना संकट की वजह से कई खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट को छोड़ने का फैसला कर लिया है। आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के अलावा कुछ आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने लीग बीच में त्याग दी है। हालांकि बीसीसीआई (BCCI) ने टूर्नामेंट जारी रखने का फैसला किया है। लेकिन, खिलाड़ियों में भय का वातावरण छाया हुआ है।

कोरोना संकट में रैलियां : हाई कोर्ट ने लगाई चुनाव आयोग को करारी फटकार

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के अश्विन ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ रविवार को मैच जीतने के बाद अपने ट्वीट में लिखा, ‘‘ मैं कल से आईपीएल से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार कोरोना महामारी से लड़ रहा है और इस कठिन दौर में उसे मेरी सहायता की जरूरत है। उन्होंने कहा ,‘‘ अगर हालात सही रहते हैं तो मैं वापसी करूंगा, शुक्रिया दिल्ली कैपिटल्स।'

कोरोना संकट को लेकर  प्रियंका गांधी ने यूपी की योगी सरकार पर बोला हमला

कमिंस ने ‘पीएम केयर्स फंड’ में दिया दान
ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदने के लिए पीएम केयर फंड में 50000 डॉलर रुपये दान किए है। कमिंस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। वर्तमान में भारत में कोविड-19 का कहर तेजी से बढ़ रहा है। कमिंस ने अपने पोस्ट में भारत के विराट कोहली, एमएस धोनी और अन्य खिलाड़ियों को भी इससे जुड़ने के लिए कहा है। कमिंस इस मय आईपीएल (IPL) में केकेआर की टीम का हिस्सा हैं। 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

comments

.
.
.
.
.