Wednesday, Jan 19, 2022
-->
corona-figures-up-in-himachal-pradesh-total-number-reached-955-albsnt

हिमाचल प्रदेश में बढ़ा Corona का आंकड़ा, 955 पहुंचा कुल संख्या 

  • Updated on 7/1/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल के दिनों में हिमाचल प्रदेश में भी कोरोना पॉजिटिव की संख्या में उछाल आया है। जिससे राज्य में कुल संक्रमितों का आंकड़ा अब 955 पहुंच गया है। जबकि राज्य में अब तक 8 लोगों की जान गई है। राज्य में 13 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए है।

हिमाचल प्रदेश में 352 नर्सों को तोहफा, जयराम सरकार ने किया नियमित करने का फैसला

मालूम हो कि हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में एक 80 साल की बुजुर्ग महिला की मौत हो गई थी। वे हमीरपुर के सुजानपुर के जंगलबैरी इलाके से तालुक्कात रखती थी। हालांकि 22 जून को ही महिला के कोरोना मरीज के तौर पर पहचान हुई थी। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में मंडी में भर्ती कराया गया था। उधर उना में भी 4 नए केस सामने आए है। जिसमें दो बहनें भी शामिल है। यह दोनों बहनें नोएडा से हाल ही में लौटी थी। जबकि संतोषगढ़ का 51 वर्षीय व्यक्ति भी संक्रमित मिले है। वे भी हाल ही में दिल्ली से लौटे थे।

हिमाचल में शिक्षा मंत्री ने की घोषणा- Corona काल में स्कूल खोलने की कोई योजना नहीं

बता दें कि कुल मरीजों की संख्या 955 में 357 एक्टिव है। जबकि 575 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके है। राज्य में सबसे ज्यादा केस कांगड़ा में है। जहां 272 कुल केस है। जबकि उसके बाद हमीरपुर में 245 केस, ऊना में 108 केस और सोलन में 109 केस सामने आए है।


यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.