Wednesday, Oct 20, 2021
-->
corona infected delhi deputy cm manish sisodia admitted to lnjp in delhi pragnt

कोरोना संक्रमित मनीष सिसोदिया की बिगड़ी तबीयत, LNJP अस्पताल में हुए भर्ती

  • Updated on 9/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजधानी में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमित तेजी से लोगों को अपनी गिरफ्त में ले रहा है। इस बीच कोरोना जैसी घातक बीमारी से जूझ रहे दिल्ली (Delhi) के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की बुधवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कोरोना की चपेट में केरल सरकार, एक और मंत्री हुए संक्रमित

LNJP अस्पताल में भर्ती
दिल्ली डिप्टी सीएम के कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक मनीष सिसोदिया को सरकारी लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें बुखार और कम ऑक्सीजन के स्तर की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि डिप्टी सीएम 14 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और घर पर ही आइसोलेशन में थे। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी थी। 

दिल्ली सरकार ने तैयार की उभरते हॉटस्पॉट की लिस्ट, CP समेत इन इलाकों में बढ़ रहा कोरोना

ट्वीट कर दी थी जानकारी
सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा थी, 'हल्का बुखार होने के बाद आज कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने स्वयं को एकांतवास में रख लिया है। उन्होंने आगे कहा, 'फिलहाल बुखार या अन्य कोई परेशानी नहीं है मैं पूरी तरह ठीक हूं। आप सब की दुआओं से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर काम पर लौटूंगा।'

दिल्ली में बढ़े बाहरी मरीजों के कारण प्रवाइवेट अस्पतालों में ICU बेड्स की समस्या- सत्येंद्र जैन

AAP के ये 4 विधायक कोरोना संक्रमित
गौरतलब है कि डिप्टी सीएम के अलावा आम आदमी पार्टी (AAP) के तीन विधायक (MLA) गिरीश सोनी, विशेष रवि और प्रमिला टोकस भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। खास बात यह है कि इन तीनों विधायकों की रैपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन आरटी-पीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आया है। एक और चौंकाने वाली बात यह है कि आप विधायक विशेष रवि दूसरी बार कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.