Wednesday, Aug 10, 2022
-->
corona lockdown aap mla questions social distancing breaks by bjp delhi manoj tiwari rkdsnt

Corona Lockdown में मनोज तिवारी ने तोड़े सोशल डिस्टेंसिंग के नियम, AAP MLA ने उठाए सवाल

  • Updated on 4/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश भर  में 21 दिनों के Corona Lockdown के बीच दिल्ली में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ही सोशल डिस्टेंसिंग के नियम तोड़ते नजए आए। इसको लेकर AAP MLA सोमनाथ भारती ने सवाल उठाए हैं। बता दें कि आज ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अप्रैल की रात 9 बजे सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर टॉर्च, मोमबत्ती और दीए जलाने का आह्वान किया है। इसके साथ ही भाजपा ने सभी राज्यों में पीएम मोदी के संदेश को पहुंचाने के लिए अपने कार्यकर्ताओं को तैनात किया है। 

Corona : केजरीवाल से बोले शाहरुख- सर आप तो दिल्लीवाले हो, thank you मत करो, हुक्म करो

 

PM मोदी से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में राज्यों ने Corona पर पूछे कड़े सवाल, मांगी बकाया राशि

सोमनाथ भारती ने अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, 'मनोज जी, ना तो आप सोशल डिस्टेंसिंग का नियम का पालन कर रहे हैं और ना ही करवा रहे हैं। आप दिल्ली के सांसद हैं और भाजपा के दिल्ली अध्यक्ष भी, आपसे उम्मीद है की प्रधानमंत्री जी और मुख्यमंत्री जी की बातों का पालन करे/करवाएं।आपके और जनता के मास्क के क्वालिटी में अंतर क्यों?'

अनुराग कश्यप ने पूछा- मोमबत्ती और दिया नहीं मिले तो क्या ये दुनिया जला सकता हूँ ?

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सांसद मनोज तिवारी भारी भीड़ के बीच मास्क बांटते नजर आ रहे हैं। इसमें जरा भी सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल नहीं रख रहे हैं। विपक्ष मनोज तिवारी के इस कदम को पब्लिसिटी स्टंट करार दे रहा है और भाजपा को ही नसीहत दे रहा है कि वे अपने नेताओं को ही सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ सही तरीके से पढ़ाए।

 कांग्रेस का कटाक्ष- ‘जो महामारी को भी महोत्सव बना दे…उसे नरेंद्र दामोदर दास कहते हैं’

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.