Tuesday, Sep 27, 2022
-->
corona patients deaths kejriwal aap gov show cause notice to hospitals in delhi rkdsnt

केजरीवाल सरकार ने जारी किए दिल्ली के अस्पतालों को कारण बताओ नोटिस

  • Updated on 5/31/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने केंद्र और अपने अधीन आने वाले अस्पतालों को कारण बताओ नोटिस जारी है। यह नोटिस कोरोना के मरीजों की मौत के आंकड़ों में देरी के लिए जारी किए गए हैं। बता दें कि कुछ अस्पतालों से कोरोना के मरीजों की मौत के बारे में देरी करने से आंकड़ों में तालमेल बैठाने में दिक्कत आ रही है। 

केंद्र में भाजपा सरकार के 6 साल पर कांग्रेस बोली- अब बस करो मोदीजी

मरीज देवराम को लेकर अहमदाबाद अस्पताल की किरकिरी, कुमार विश्वास ने CM रुपानी पर दागा सवाल

बाद में मौत की रिपोर्टिंग होने से अचालक दिल्ली में कोरोना के मरीजों की मौत में तेजी देखने को मिल रही है। इसको लेकर जहां विपक्ष केजरीवाल सरकार पर निशाना साध रहा है, वहीं आप सरकार मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी है। 

मनोज तिवारी ने पूछा- अरविंद केजरीवाल जी, क्यूं चाहिए और 5000 करोड़, पहले..

केजरीवाल सरकार ने जिन अस्पतालों को नोटिस जारी किया है, उनमें केंद्र के अधीन आने वाले एम्स, लोकनायक अस्पताल, राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल और सफदरजंग अस्पताल शामिल हैं। इन सभी अस्पतालों को कारण बताओ नोटिस जारी हुआ है कि आखिर मौत के बारे में बताने में देरी क्यों हुई। 

मोदी सरकार से गुहार को लेकर केजरीवाल पर कुमार विश्वास ने किया तंज

तो क्या सोनू सूद के नाम पर हो रही है ठगी, अभिनेता को श्रमिकों से करनी पड़ी ये अपील

इसी तरह दिल्ली सरकार के अस्पताल बाबा साहेब आंबेडकर अस्पताल, तेज बहादुर अस्पताल और राजीव गांधी सुपरस्पेशिएलिटी अस्पताल शामिल हैं। इनको भी नोटिस जारी कर मौत के बारे में देरी से रिपोर्टिंग के कारण बताने को कहा गया है। 

उत्तराखंड : सतपाल महाराज कोरोना पॉजिटिव, CM रावत समेत मंत्रिमंडल के लिए बढ़ा खतरा

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.