Thursday, Jan 20, 2022
-->
corona-virus-covid-19-kerala-19-time-corona-positive-patient-sobhnt

लंदन से आए युवक की 19 बार भी कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, डॉक्टर हुए हैरान

  • Updated on 4/28/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश में कोरोना का कहर लगातार जारी है। लॉकडाउन के बावजूद भी देश में इस समय कोरोना के केस 29,572 हो गए है। कोरोना के खिलाफ सरकार को चिकित्सक दोनों ही मजबूती के साथ लड़ रहे हैं। इसी बीच कुछ ऐसी खबरें आ रही हैं जो लोगों की चिंता बढ़ा सकती है। कोच्चि में एक युवक को 19 बार कोरोना जांच के बाद भी उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

Coronavirus: देश में अबतक 29,662 हुए संक्रमित, 940 लोगों की मौत

कोच्चि के मेडिकल कॉलेज में हो रहा है इलाज
बता दें कोच्चि के एक मेडिकल कॉलेज में भर्ती यह युवक लंदन से वापस आया था। जिसके बाद कोरोना के लक्षण देखें जाने के बाद इसका लगातार इलाज चल रहा था। डॉक्टरों ने इसका 19 बार कोरोना टेस्ट किया उसके बाद भी इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद अगली 2 रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद फिलहाल 41 दिनों के बाद अस्पताल प्रशासन ने इसे छुट्टी दे दी है।

नहीं थम रहा है कोरोना का कहर, महाराष्ट्र में मरने वालों की संख्या पहुंची 369

देश में तेजी से बढ़ रहा कोरोना
बता दें इसके अलावा देशभर में फैले कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार तेजी से बढ़ती जा रही है। केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार अब तक देश में कुल 29,662 संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं जिसमें से 21,548 सक्रिय मामले हैं वहीं 7,174 लोग ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं जबकि 940 लोगों ने इस खतरनाक वायरस के कारण अपनी जान गवा दी। स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार पिछले 24 घंटे में 1463 नए मामले सामने आए हैं जबकि 60 लोगों की मौत हुई है।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.