Friday, May 20, 2022
-->
corona virus covid 19 maharashtra shivsena uddhav thackeray aditya thackeray sobhnt

महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आदित्य ठाकरे बोले- मुंबई की तुलना दूसरे शहरों से नहीं

  • Updated on 6/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच युवा मंत्री और उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्यनाथ ठाकरे ने राज्य में कोरोना को लेकर अपनी सरकार की तैयारियों से सबको अवगत कराया है। मंत्री ने कहा है कि उनकी सरकार कोरोना का पीछा कर रही है। सरकार ने कोरोना से लड़ने के लिए अच्छी तैयारी कर ली है। 

UP की इस महिला मंत्री के पिता ने कथित तौर पर मांगी रिश्वत, काम के बदले 5 लाख कैश और एक कार

वुहान से आगे निकला मुंबई
बता दें महाराष्ट्र में कोरोना के मामले सबसे ज्यादा तेजी से बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र का मुंबई चीन के वुहान से भी आगे निकल गया है। वहीं इसके जवाब में आदित्य कहते हैं कि उनकी सरकार इस संकट में लगातार काम कर रही है। सरकार की पूरी कोशिश है कि वह सबसे पहले डबलिंग रेट पर काबू पाएं।

महाराष्ट्र में फिर लॉकडाउन की चेतावनी! उद्धव ठाकरे ने कहा नियमों का पालन करें लोग

उद्धव ठाकरे को मिला लोगों की सेवा का मौका
वहीं दूसरी तरफ अपने पिता के मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर वह कहते हैं कि उद्धव ठाकरे एक एक्सीडेंटल मुख्यमंत्री नहीं हैं। बल्कि यह संयोग है कि महाराष्ट्र में इस कोरोना समय में उद्धव मुख्यमंत्री बनकर महाराष्ट्र के लोगों की सेवा कर रहे हैं। 

आज लालू यादव के जन्मदिन पर 72 हजार लोगों को खाना खिलाकर 'गरीब सम्मान दिवस' मनाएगी RJD 

मुंबई की अन्य शहरों से नहीं की जा सकती तुलना
उद्धव महाराष्ट्र की तुलना अन्य शहरों से किए जाने पर कहते हैं कि महाराष्ट्र की तुलना अन्य शहरों से नहीं की जा सकती महाराष्ट्र एक बड़ा शहर हैं। यह भोगौलिक तौर पर अन्य शहरों की तुलना में अलग है। हम यहां तेजी से क्वारंटीन सेंटर बना रहे हैं। वह कहते हैं कि कोरोना काल में दुनिया के अच्छे से अच्छी सुविधा वाले शहर में भी संकट आया है।


यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.