Tuesday, Dec 06, 2022
-->
corona virus covid 19 sonia gandhi manmohan singh lockdown extend sobhnt

पूर्व प्रधानमंत्री सिंह का मोदी सरकार पर हमला, बोले- लॉकडाउन की रणनीति में CM,s को करें शामिल

  • Updated on 5/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज पार्टी की सरकार के मुख्यमंत्रियों से बात-चीत की जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी मौजूद थे। इस मीटिंग में सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर हमला किया और पूछा की सरकार के पास 17 मई के बाद क्या प्लान है ? इसी दौरान पूर्व प्रधानमंत्री ने भी सोनिया की बात का समर्थन करते हुए कहा है कि राज्यों के सभी सभी मुख्यमंत्रियों को लॉकडाउन 3.0 के बाद की रणनीति के बारे में पता होना चाहिए। केंद्र सरकार बताए कि उनके पास क्या रणनीति है।

50 करोड़ रुपये की लागत से अब तक चली 76 श्रमिक ट्रेन, बंगाल और बिहार पहुंचे अधिकतर यात्री


CM ने की केंद्र से आर्थिक पैकेज की मांग 
सुरजेवाला के अनुसार बैठक में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा, 'जब तक व्यापक प्रोत्साहन पैकेज नहीं दिया जाता तब तक राज्य और देश कैसे चलेगा? हमें 10 हजार करोड़ रुपये के राजस्व का नुकसान हुआ है। राज्यों ने प्रधानमंत्री से पैकेज के लिए लगातार आग्रह किया है, लेकिन हमें अब तक भारत सरकार से कुछ नहीं पता चला। 
'आरोग्या सेतु' को लेकर फ्रांस हैकर ने किया बड़ा खुलासा, बोले- 9 करोड़ लोगों की प्राइवेसी खतरें में

कांग्रेस CMS's से की चर्चा
सोनिया गांधी ने बुधवार सुबह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुख्यमंत्रियों से बातचीत की। कांग्रेस अध्यक्ष विभन्न स्थानों में फंसे प्रवासी मजदूरों और प्रवासी कामगारों के मुद्दों और उन्हें वापस लाने के लिए राज्यों द्वारा किए गए उपायों पर भी चर्चा की।
 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

comments

.
.
.
.
.