Wednesday, Apr 08, 2020
corona virus effect on bollywood stars see viral video

Video:बॉलीवुड सितारों पर कुछ ऐसा पड़ा Coronavirus का असर,किसी ने लगाई झाड़ू तो किसी ने धुले बर्तन

  • Updated on 3/24/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना वायरस ने चीन से लेकर भारत तक में  कोहराम मचा रखा है। देश में इस वायरस का इतना खौफ फैल गया है कि लोगों ने अपने आप को घर में कैद कर लिया है। ऐसे में फिल्मी सितारों  की भी शूटिंग बंद कर दी गई और वो  लोग अपने अपने घरों में बंद हो गए हैं।

ऐसे में कुछ फिल्मी सितारों  की तस्वीरें सामने आई है कि वो खाली वक्त में क्या कर रहे हैं। चलिए  तो हम  आपको बता  दें कि  कैटरीना कैफ से लेकर कार्तिक आर्यन तक ने  अपनी कुछ  ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो घर का काम करते हुए  नजर आ रहे हैं।

क्या देश में कोरोना थर्ड फेज में पहुंच चुका है? ICMR आज देगा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कपूर भी इन दिनों अपने घर में पूरी तरह से  बंद हो गई है।  इस दौरान  वो अपने घर की साफ साफाई में अपना वक्त बिता  रही हैं। हाल ही में उनका  एक वीडियो सामने  आया है जिसमें  वो बर्तन धुलती  हुई दिखाई दे रही हैं।आपको बता दें कि कैटरीना ने अपने घर की मेड को छुट्टी दे दी है जिसकी वजह से उन्हें  बर्तन धुलने पड़ रहे हैं। इससे साथ ही कैटरीना इस वीडियो में बर्तन कैसे साफ किए जाते हैं उसका  भी तरीका बता रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🍽 +🧽=🙂🏠 really makes u appreciate all the help we have at home #socialdistancing #staysafe #helpoutathome

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Mar 23, 2020 at 7:37am PDT

बॉलीवुड में लगातार हिट फिल्में देने वाले सुपरस्टार कार्तिक आर्यन भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी  एक्टिव हो  गए हैं।  हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने घर का काम करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है  जिसमें वो किचन में काम  करते हुए  नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करतेहुए उन्होंने लिखा  कहानी घर घर की।

वहीं इस कोरोना वायरस से  परेशान हो चुकी आमिर खान की ऑन स्क्रीन  बेटी फातिमा  सना शेख भी घर के कामों में काफी बिजी हो गई हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो झाड़ू लगाती हुई दिखाई दे रही हैं।

Bollywood fatimaआपको बता दें कि बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। जिसके बाद उन्हें लखनऊ के एक अस्पताल में आइसोलेट रखा गया है। कुछ दिन पहले वह लंदन से लखनऊ वापस आई थी जिसके बाद ही वह कोयना पॉजिटिव पाई गई हैं। लेकिन इस दौरान उन्होंने लखनऊ में कई लोगों के साथ एक ग्रैंड पार्टी भी की थी। 

कनिका कपूर के खिलाफ FIR में बड़ा खुलासा, एयरपोर्ट से ही कोरोना पॉजिटिव होने की थी जानकारी

पार्टी में तकरीबन 260 लोग मौजूद थे। हालांकि पुलिस ने सभी को ट्रैक कर लिया है लेकिन इनमें से एक शख्स ऐसा भी है जो जिसका अभी तक कोई अता पता नहीं चल पाया है। जी हां उस शख्स का नाम ओजस देसाई है। वहीं पुलिस कनिका केस फ्रेंड की तलाश में जुटी हुई है।बता दे कि कनिका ने लखनऊ के ताज होटल में पार्टी की थी। इसके बाद से ही उस होटल को बंद कर दिया।

कोरोना से जुड़ी दस बड़ी खबरें यहां देखें...

Corona: लॉकडाउन पर लोगों की लापरवाही से नाराज हुए PM मोदी, कही ये बात

इन आयुर्वेदिक उपायों का करें इस्तेमाल, नहीं आएगा Coronavirus पास

जानिए किस तरह आप बस चंद मिनटों में WiFi की Speed को बड़ा सकते है,ये है आसान तरीका

कोरोना संकट पर बोले PM मोदी- कुछ मिनटों की सावधानी से बच सकती है आपकी जान

कोरोना वायरस से बचाव के लिए खाएं ये 5 चीजें, भारत में आसानी से है उपलब्ध

कोरोना को हराने के लिए एकजुट हुए ये दिग्गज नेता, देशवासियों से की ये अपील

'जनता कर्फ्यू' से पहले पैदा हुई थी बच्ची, माता- पिता ने नाम रखा 'कोरोना'

coronavirus: 5 दिन में दिखे ये लक्षण तो जरूर कराएं जांच

कोरोना का खौफ: 31 मार्च तक दिल्ली बंद, जानें कौन सी सुविधाएं रहेंगी जारी

क्या कोरोना वायरस हवा में फैलता है? WHO अधिकारी ने दिया ये जवाब

comments

.
.
.
.
.