Wednesday, Apr 08, 2020
corona-virus-foreign-players-returned-from-pakistan-super-league

Corona Virus: पाकिस्तान सुपर लीग के बीच से वापस लौटे विदेशी खिलाड़ी, संकट में टूर्नामेंट

  • Updated on 3/13/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते मामलों को देखते हुए पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में भाग ले रहे नौ क्रिकेटर तुरंत स्वदेश रवाना होंगे जिसमें इंग्लैंड के जेसन रॉय (Jason Roy), एलेक्स हेल्स और जेम्स विन्स की तिकड़ी भी शामिल है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हालांकि कहा कि पीएसएल इन खिलाड़ियों के हटने के बावजूद तय कार्यक्रम के अनुसार चलेगा।

कोरोना के चलते दिल्ली में बैन होगा IPL, केजरीवाल सरकार ने किया ऐलान

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने कहा, ‘‘सबसे अहम है कि हम सभी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को लीग से हटने के विकल्प दे रहे हैं, अगर वे ऐसा चाहते हैं क्योंकि पीसीबी (PCB) की शीर्ष प्राथमिकता यह सुनिश्चित करना है कि वे सहज रहें।’’

खाली स्टेडियम मैच कराने का लिया था फैसला
बोर्ड ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाड़ी एलेक्स हेल्स, जेसन रॉय, टाइमल मिल्स, लियाम डॉसन, लियाम लिविंगस्टोन, लुईस ग्रेगरी, जेम्स विन्स के अलावा वेस्टइंडीज के कार्लोस ब्रेथवेट और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के रिली रोसोऊ और जेम्स फोस्टर (कोच) स्वदेश लौट जायेंगे। पीसीबी ने गुरूवार को पीएसएल के बचे हुए मैचों को खाली स्टेडियम में कराने का फैसला किया था।

कोरोना का कहर जारी, भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले दो वनडे रद्द

आईपीएल 15 अप्रेैल तक टला
इससे पहले बीसीसीआई (BCCI) ने शुक्रवार को कोविड-19 महामारी के दबाव में झुकते हुए 29 मार्च से शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया। बीसीसीआई ने बयान में कहा, ‘भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के कारण उत्पन्न हुए हालात के खिलाफ ऐहतियाती कदम के तहत आईपीएल 2020 को 15 अप्रैल 2020 तक स्थगित करने का फैसला किया है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.