Monday, Mar 30, 2020
corona virus havoc recruitments postponed for the next one month in indian army

कोरोना का कहर : अगले एक महीने तक सेना में भर्तियां टली

  • Updated on 3/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना वायरस का कहर अब विदेश के साथ देश में भी बढ़ता जा रहा है। इसको देखते हुए सभी राज्य अलर्ट पर हैं, वहीं सेना में भी कोरोना को लेकर सतर्कता बरती जा रही है। सेना में अगले एक महीने तक भर्तियां टाल दी गई हैं।

Corona Virus के बीच मास्क का सुरक्षित निपटान भी है जरूरी

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में 17 मार्च को होने वाली आगरा और अलीगढ़ मण्डल के छह जिलों की संयुक्त सेना भर्ती की प्रक्रिया को एक बार फिर टाल दिया गया है। कोरोना वायरस से बचाव के लिए जिला प्रशासन ने सेना से इस भर्ती प्रक्रिया को टाले जाने का अनुरोध किया था। 

CoronaVirus : शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों ने की स्क्रीनिंग, मास्क, सेनेटाइजर की मांग

भर्ती के लिए आगरा, अलीगढ़, हाथरस, कासगंज, मथुरा और फिरोजाबाद जिलों से आवेदन मांगे गए थे। तय कार्यक्रम के अनुसार 17 मार्च से मथुरा के ईगल ग्राउंड पर यह भर्ती प्रक्रिया शुरू होनी थी। भर्तियां टलने से युवाओं में कुछ हद तक हताशा भी देखी जा रही है। युवाओं को लग रहा है कि उनके लिए रोजगार अब लंबे समय तक टल गया है।

कोरोना वायरस को लेकर RSS भी अलर्ट, 3 स्तरीय जांच के बाद ही होगी एंट्री

बता दें कि सीआरपीएफ के कई जवानों को सर्दी-जुकाम के लक्षण के बाद कोरोना जांच के लिए भेजा गया था। लेकिन गनीमत है कि किसी में भी कोरोना होने की पुष्टि नहीं हुई है। फिर भी सेना ने सभी जवानों को सतर्क रहने का निर्देश दिया है। 

कोरोना से मरने वालों की संख्या अब 2 हुई, दिल्ली समेत सभी राज्य अलर्ट पर 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.