Tuesday, Aug 16, 2022
-->
corona virus singer Kanika Kapoor Covid 19 case Anupam Kher in isolation returned from America

कनिका कपूर प्रकरण के बाद अनुपम खेर ‘आइसोलेशन’ में, लौटे थे अमेरिका से

  • Updated on 3/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना वायरस (Corona Virus) का खौफ अब बॉलीवुड हस्तियों को भयभीत करने लगा है। इसकी वजह है कि मशहूर बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाई गई हैं।

कोरोना खौफ के बीच Income Tax अलर्ट, करोड़ों PAN Card हो जाएंगे यूजलेस, अगर...

अब अनुपम खेर (Anupam Kher) को लेकर भी बड़ी खबर आ गई है। मोदी सरकार की नीतियों को गुणगान करने वाले अनुपम खेर ने खुद को ‘आइसोलेशन’ में कर लिया है। वह हाल ही में अमेरिका से लौटे हैं और अमेरिका में 150 से ज्यादा लोग कोरोना से मारे जा चुके हैं। 

मुकेश अंबानी की दौलत को भी निगलता जा रहा है कोरोना वायरस!

कोरोना की चपेट में आईं ‘बेबी डॉल’ सिंगर पर भड़के कुमार विश्वास, योगी सरकार से की अपील

अनुपम खेर ने खुद ट्वीट के जरिए जानकारी दी है। उन्होंने कहा, ‘मैं बस अभी लौटा हूं और एयरपोर्ट पर टेस्ट भी करवाया, जहां मुझे क्लीनचिट मिल गई है, लेकिन मैं घर पर ही सेल्फ-आइसोलेशन में रहूंगा।’ दिल्ली एयरपोर्ट पर उनकी मेडिकल जांच भी हुई और जांच नेगेटिव पाई गई। कनिका कपूर प्रकरण के बाद अब बॉलीवुड हस्तियां भी कोरोना को लेकर अलर्ट हो गई हैं।

कोरोना के कोहराम में गुम हो गई फिरोजाबाद की चूड़ियों की खनक

कोरोना वायरस: दुनियाभर में सत्ता के गलियारों में भी घूम रहा Covid 19

बता दें कि अनुपम अपनी अपकमिंग टीवी सीरीज ‘न्यू एम्स्टर्डम’ की शूटिंग के लिए पिछले कुछ हफ्तों से न्यूयॉर्क में थे। उधर, अभिनेत्री शबाना आजमी भी हाल में बुडापेस्ट से लौटी हैं। उन्होंने भी ट्वीट कर बताया कि वह सेल्फ आइसोलेशन में हैं। उधर, सिंगर कनिका कपूर का इलाज यूपी में चल रहा है। उनके खिलाफ जानकारी छिपाने पर केस दर्ज भी किया गया है। कनिका की वजह से कई राजनेता और नौकरशाह भी कोरोना को लेकर संदेह के घेरे में आ गए हैं।

comments

.
.
.
.
.