Monday, Oct 02, 2023
-->
coronavirus 24 labor ministry employees infected in delhi building sealed prshnt

Coronavirus: दिल्ली श्रम मंत्रालय के 24 कर्मचारी हुए संक्रमित, बिल्डिंग सील

  • Updated on 6/13/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राजधानी दिल्ली में तेजी से फैल रहे कोरोना (Coronavirus) संक्रमण की चपेट में अब क्षम मंत्रायल भी आ गया है। मंत्रालय में कुल 24 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने के बाद पूरे बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। जिसके बाद श्रम मंत्रालय शनिवार और रविवार दो दिन के लिए बंद रहेगा। 

असली अनामिका शुक्ला को मिली नौकरी, इनके नाम पर कर रहे है थे 2 दर्जन से अधिक लोग नौकरी

सभी कमरों को किया जाएगा सैनिटाइज
संक्रमण का मामला सामने आने के बाद मंत्रालय के सभी कमरों को सैनिटाइज किया जाएगा। वहीं पॉजिटिव लोगों के संपर्क में आए अन्य कर्मचारियों का पता लगाया जा रहा है। पॉजिटिव लोगों के संपर्क में आए सभी लोगों को क्वारंटीन में रखा जाएगा। बताया जा रहा है कि सभी संक्रमित लोगों के संपर्क में आए 17 लोग हाई रिस्क में है।

उन सभी लोगों को घर में 7 दिनों के  लिए क्वारंटीन रहने की सलाह दी गई है। वहीं अगर किसी क्रमचारी में कोई लक्षण दिखे तो  वे खुद ऑफिस को सुचित करें और किसी को कोई दिक्कत हो तो वे वर्क फ्रॉम होम भी कर सकते हैं। 

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग और कुलगाम में सेना का ऑपरेशन, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

दिल्ली में कोरोना के मामले
दिल्ली को कोरोना वायरस को कोई राहत नहीं मिलती दिख रही है। हालांकि पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण में इजाफा देखने को मिला है। 2137 नए मामले सामने आने के साथ ही राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर  36,824 हो गई है। पिछले 24 घंटों में 71 लोगों की मौत हुई है। अब दिल्ली में कुल मरने वालों की संख्या 1214 हो गई है। वहीं इस दौरान 667 लोग रिकवर हुए हैं।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.