Thursday, Jun 24, 2021
-->
coronavirus-bihar-election-tejaswi-yadav-sanjay-yadav-home-isolation-sobhnt

बिहार चुनाव से पहले तेजस्वी यादव हुए होम क्वारंटाइन, करीबी निकले कोरोना पॉजिटिव

  • Updated on 8/28/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिहार में नेता प्रतिपक्ष और लालू यादव (Lalu yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejaswi yadav) को भी कोरोना संक्रमण का खतरा मंडराने लगा है। बता दें बिहार में चुनाव सिर पर है और तेजस्वी ने कल से होम आईसोलेशन ले लिया है। इस बीच तेजस्वी यादव किसी से नहीं मिल रहे हैं। खबर आई थी कि तेजस्वी के साथ हमेशा उनके साथ रहने वाले पीए संजय यादव कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद तेजस्वी ने भी होम आइसोलेशन ले लिया है।  

NEET-JEE परीक्षा कराने को लेकर आज से केंद्र के खिलाफ देशव्यापी प्रदर्शन करेगी कांग्रेस

लोगों से मिलना किया बंद
बता दें बीते दिन संजय की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) आई थी, जिसके बाद तेजस्वी ने भी लोगों से मिलना बंद कर दिया। बता दें बड़ी संख्या में लोग इस समय तेजस्वी से मिलने के लिए आ रहे हैं लोग टिकट के लिए उनके घर बार-बार चक्कर लगा रहे हैं मगर तेजस्वी ने अब किसी से मिलना बंद कर दिया।  

UGC अंतिम वर्ष की परीक्षाएं होंगी या नहीं, आज फैसला सुनाएगा सुप्रीम कोर्ट

बड़ी संख्या में लोग लगा रहे हैं चक्कर
गौरतलब है कि तेजस्वी से मिलने आने वाले लोगों में बड़ी संख्या में ऐसे लोग हैं जो पार्टी से टिकट के लिए तेजस्वी से मिलना चाहते हैं कि मगर फिलहाल तेजस्वी ने सभी से मिलना बंद कर दिया है। जो लोग उनसे मिलने आ रहे हैं उन्हें उनके सुरक्षाकर्मियों के द्वारा कहा जा रहा है कि वह बीमार हैं।  

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.