Thursday, Jun 30, 2022
-->
coronavirus cabinet minister moolchand sharma also infected after cm khattar prshnt

Coronavirus: CM खट्टर के बाद कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा भी हुए संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट

  • Updated on 8/25/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा (Mulchand Sharma) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी है। राज्य के परिवहन एंव खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि पिछले सप्ताह में जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वे खुद को आइसोलेट कर लें और अपना कोरोना जांच करवा लें।

संसद मानसून सत्र: नहीं होगी अध्यादेशों की कोई कागजी प्रति वितरित, डिजिटली होगा काम

हरियाणा में कई मंत्री हो चुके हैं संक्रमित
बता दें कि हरियाणा में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस की चपेट में अब तक कई नेता आ चुके हैं। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा से पहले राज्य के सीएम मनोहर लाल खट्टर और विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता कोरोना संक्रमित हो गए थे। इसके बाद अब परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा भी संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा राज्य के कई विधायक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को गुरुग्राम के वेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

राहुल गांधी ने कहा या नहीं, भाजपा से मिले हुए हैं पार्टी नेता!

राज्य में 8,961 सक्रिय मामले
देश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है, हर राज्य में संक्रमण के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं। हरियाणा में अब तक 54,386 लोग संक्रमित हो चुके हैं वहीं इस खतरनाक वायरस के कारण 603 लोगों ने अपनी जान गवा दी। जबकि अभी 8,961 सक्रिय मामले राज्य में है। राहत की बात है कि अब तक 40,822 लोग ठीक हो कर घर लौट चुके हैं।

SSR Death Case: DRDO गेस्ट हाउस से सिद्धार्थ पिठानी के साथ रवाना हुए CBI अधिकारी

देश में 31,64,881 लोग संक्रमित
वहीं देश में कोरोना से 31,64,881 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 58,546 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। हालांकि राहत की बात ये है कि 24,03,101 इस वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं। देश में कोरोना को मात देकर ठीक होने वालों की संख्या सक्रिय मामलों की संख्या से अधिक है। सक्रिय मामलों की कुल संख्या 7,02,669 है। 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें

comments

.
.
.
.
.