Friday, Jul 23, 2021
-->
coronavirus corona virus covid 19 narinder batra ioa pragnt

भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष के घर पहुंचा Corona Virus, परिवार का ये सदस्य हुआ संक्रमित

  • Updated on 5/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। इस वायरस की चेन को तोड़ने के लिए देश में लॉकडाउन (Lockdown) लागू है। इसी बीच खबर आई है कि भारतीय ओलंपिक संघ (Indian Olympic Association) के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा के पिता और उनके दो परिचारक और घर पर तैनात सुरक्षागार्ड कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। 

राष्ट्रपति ट्रंप बोले- मोदी हैं 'सज्जन व्यक्ति', मुझे भी बहुत पसंद

अगले 17 दिन घर में क्वारंटाइन रहेंगे
आईओए अध्यक्ष ने एक बयान में इसकी जानकारी देते हुए कहा कि वह अगले 17 दिन अपने घर पर क्वारंटाइन में रहेंगे। उन्होंने कहा कि मेरे पिता कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए। हमने उन्हें बत्रा अस्पताल के कोरोना विशेष वार्ड में 25 मई को भर्ती कराया।

'लॉकडाउन यादव' के जन्म पर अखिलेश का BJP पर तंज, बोले- नोटबंदी वाले 'खजांची' अब अकेले नहीं

4 जून तक होगा टेस्ट
बता दें इसके अलावा बत्रा ने कहा कि उनके पिता को शायद हाल ही में उनके लिये नियुक्त परिचारक से संक्रमण हुआ है। उन्होंने कहा कि वह और क्वारंटाइ में रह रहे बाकी लोगों का कोरोना टेस्ट तीन या चार जून को होगा।

Lockdown 4.0: दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर सील, परेशान लोगों की लगी भीड़

देश में कोरोना की स्थिति
कोरोना वायरस का कहर थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। आए दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार देश में अब तक कुल 1,65,799 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 89,987 सक्रिय मामले हैं वहीं ठीक होने वालों की संख्या 71,105 है जबकि जिन लोगों ने कोरोना से अपनी जान गवा दी उनकी संख्या 4,706 है।

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

comments

.
.
.
.
.