Thursday, Apr 09, 2020
coronavirus ipl covid 18 sports foreign players

IPL: Corona को देखते हुए विदेशी खिलाड़ियों को अलग रखने के लिए तैयार सभी टीमें

  • Updated on 3/17/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप धीरे-धीरे भारत में बढ़ रहा है। सरकारों के लिए यह नया सिर-दर्द बनता जा रहा है। कोरोना का असर अब आईपीएल (IPL) पर भी पड़ गया है जिस कारण अभी नागरिकों को यही नहीं पता कि इस साल देश में आईपीएल होगा कि नहीं मगर इस बीच बड़ी खबर आई है कि आईपीएल खेलने वाली सभी विदेशी टीमें भारत सरकार की हेल्थ एडवायजरी को मानने के लिए तैयार है।
कोरोना के कारण क्रिकेट प्रभावित होने पर रोहित शर्मा ने जताया दुख

सरकार आदेश पर लिया फैसला

सरकार के 31 मार्च तक भारत में आने वाले सभी विदेशियों को 14 दिन के लिए अलग रखा जाएगा। जिसके लिए सभी टीमें तैयार हो गई हैं। बता दें फिलहाल 15 अप्रेल तक आईपीएल को स्थगित कर दिया गया है।आईपीएल को लेकर एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि हम भारत सरकार के निर्देशानुसार विदेशी खिलाड़ियों को अलग रखने के लिए तैयार हो गए मगर इसके बाद भी अगर भारत सरकार जैसे निर्देश देगी हम उन पर अमल करेंगे। वह कहते हैं फिलहाल हमने सभी को अप्रेल के पहले हफ्ते में ही आने को कह दिया है ताकि सभी खिलाड़ियों को अगले 2 हफ्तों तक अलग रखा जा सके।
ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने Corona के लिए अपनी सरकार की नीतियों पर उठाए सवाल

IPL को लेकर संशय बरकरार
बता दें फिलहाल आईपीएल को लेकर अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। जिस तरह कोरोना भारत को अपनी चपेट में ले रहा है। उसके बाद सब कुछ उस समय की स्थतियों पर निर्भर करेंगा कि आईपीएल खेला जाए या नहीं। 
Coronavirus से सुरक्षित रहने के विराट कोहली ने जारी किया संदेश

ऑस्ट्रेलिया बोर्ड ने भी जारी की एडवायजरी 
वहीं इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड पहले ही अपने देश के खिलाड़ियों को हेल्थ एडवायजरी जारी कर चुका है। जिसमें कहा गया है कि आईपीएल खेलने वाले खिलाड़ियों को अपने निर्णय पर एक बार सोचना चाहिए। वहीं दूसरी ओर भारत की तरह ऑस्ट्रेलिया सरकार ने भी विदेश से आने वाले खिलाड़ियों को 14 दिन आईसोलेशन (Isolation) में रखने की बात कही है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.