Thursday, Feb 25, 2021
-->
coronavirus maharashtra positive case siddhivinayak temple

महाराष्ट्र: कोरोना का कहर सिद्धिविनायक तक पहुंचा, अगले नोटिस तक मंदिर रहेगा बंद

  • Updated on 3/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। भारत में इसके अभी तक 119 पॉजिटिव केस (Positive case) सामने आ चुके हैं। जिसमें सबसे ज्यादा कोरोना के 38 मामले महाराष्ट्र से सामने आए हैं। इसके चलते मुंबई के मशहूर सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन को भी अगले नोटिस तक बंद कर दिया गया है। बता दें सोमवार 7 बजे से ही मंदिर को बंद किया जा रहा है। 
इटली में लॉकडाउन के बाद भी नहीं टूट रहा मौत का सिलसिला, एक ही दिन में हुई इतनी मौतें
 

ये मंदिर भी किए गए बंद
बता दें इसके अलावा महाराष्ट्र (Maharashtra) के दो और बड़े मंदिर जिनका नाम दागदुसेठ हलवाई गणपति मंदिर और श्री मुंबा देवी मंदिर को भी बंद किया गया है। सरकार ने यह निर्णय मंदिर परिसर में आने  वाली भीड़ को ध्यान में रखते हुए लिया है। दरअसल इस समय जिस तरह से कोरोनावायरस के मामले बढ़ रहे हैं उसके चलते एहतियात के तौर पर यह निर्णय लिया गया है।
कोरोना वायरस को मात देने वाले दिल्ली के पहले मरीज रोहित ने सुनाई आपबीती

देशभर में जारी की गई एडवायजरी
देशभर में कोरोना (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के बीच स्वास्थय मंत्रालय (Health Ministry) ने प्रेस कांफेंस (Press Confrence) कर देश के सभी नागरिकों को अगले 15 दिनों तक सावधानी बरतने को कहा है। मंत्रालय के स्वास्थय विभाग ने प्रेसवार्ता में कहा है कि सभी नागरिक अगले 15 दिनों तक सामाजिक तौर पर दूरी बनाए रखने को कहा गया है।

 

comments

.
.
.
.
.