Tuesday, Aug 16, 2022
-->
Coronavirus Telanganal marriage Hyderabad coronavirus out break Covid19

Coronavirus: फ्रांस से आए युवक ने नियमों की उड़ाई धज्जियां, शादी में बुलाए 1 हजार से ज्यादा लोग

  • Updated on 3/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए एक ओर जहां बड़े-बड़े कार्यक्रम रद्द किए गए हैं वहीं कुछ लोग ऐसे भी है जिन्होंने कोरोना वायरस के खतरे को बढ़ावा दिया है। तेलंगाना (Telangana) के वारंगल में एक ग्रैंड सादी का आयोजन किया गया जिसमें लगभर एक हजार लोग आमंत्रित हुए। 

दरअसल तेंलगाना में फांस से लौटे एक व्यक्ति अपने दोस्तों के साथ अपने घर आया। वायरस के खतरे को देखते हुए उसे घर में रहना था लेकिन युवक और उसके दोस्तों ने सरकार के सभी निर्देशों  को दरकिनार कर बाहर निकलें। उन्होंने शादी समारोह काआयोजन किया जिसमें एक हजार से ज्यादा लोगों को आमंत्रित किया गया। बता दें कि इस शादी में कई वीआईपी लोग भी शामिल हुएं। शादी के दौरान हद तब हो गई तब न तो फ्रांस से लौटे दुल्हे ने और न ही उसके दोस्तों ने मास्क लगया। शादी के वाद रिसेप्शन को रद्द करवाया गया। हालांकि दुल्लहा और उसके दोस्त कोरोना जांच में नेगेटिव पाए गए। 

कोरोना कहर के बीच हो रही दवाओं की जमाखोरी, LG अनिल बैजल को मिली शिकायत

राज्यमें बड़े इवेंट्स पर है रोक
बता दें कि कोरोना को देखते हुए तेंलगाना सरकार के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने प्रदेश में शादी के लिए हॉल बुकिंग के साथ इवेंट्स के आयोजन पर प्रतिबंद लगा रखा है। दरअसल जानलेवा कोरोना वायरस (Coronavirus) से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के 50 नए मामले सामने आने के बाद देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 269 से पार हो गई है। इस बीच दिल्ली (Delhi) और महाराष्ट्र (Maharashtra) सरकारों ने इस बीमारी की रोकथाम के लिए सार्वजनिक स्थानों को बंद करने की घोषणा की है।

कोरोना: खुद को नहीं किया क्वारेंटाइन तो होगी 6 महीने की जेल, भरना पड़ेगा 1000 का जुर्माना

दिल्ली से आंध्र प्रदेश का सफर करने वाले आठ लोग संक्रमित
रेल मंत्रालय ने बताया कि 13 मार्च को दिल्ली से रामगुंडम जा रही आंध्र प्रदेश संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में सफर करने वाले 8 यात्रियों का कोरोना वायरस टेस्ट शुक्रवार को पॉजिटिव आया है।

Coronavirus: फैंस से अक्षय कुमार का अपील, कहा- दूसरों की जिंदगी खतरे में ना डालें

अनिवार्य क्वारंटाइन से चिन्हित 2 यात्री ट्रेन में दिखे
रेल मंत्रालय ने जानकारी दी है कि शनिवार को राजधानी ट्रेन में बेंगलुरु और दिल्ली के बीच 2 यात्री अनिवार्य क्वारंटाइन (mandatory quarantine) के निशान के साथ सफर करते मिले। जिसके बाद उन्हें तुरंत ट्रेन से उतारा गया और पूरे कोच ​को सैनिटाइज किया गया।

गोदान एक्सप्रेस में ट्रैवल करने वाले 4 यात्री कोरोना संक्रमित
रेल मंत्रालय ने कहा कि रेलवे ने पाया है कि 16 मार्च को मुंबई से जबलपुर जाने वाली गोदान एक्सप्रेस (ट्रेन 11055) पर ​​यात्रा करने वाले 4 यात्री COVID19 संक्रमित पाए गए हैं। वे पिछले सप्ताह दुबई से भारत आए थे। सभी संबंधितों को आवश्यक कार्रवाई करने के लिए सतर्क कर दिया गया है।

comments

.
.
.
.
.