Wednesday, Aug 04, 2021
-->
coronvirus covid 19 germany thomas schaefer sobhnt

कोरोना संकट से चिंतित होकर जर्मनी के मंत्री थॉमस शेफर ने की आत्महत्या

  • Updated on 3/29/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दुनियाभर में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच जर्मनी से एक बुरी खबर आ रही है, यहां जर्मनी के वित्त राज्य मंत्री थॉमस शेफर ने कोरोना वायरस के कारण लगातार अर्थव्यवस्था (Economy) को हो रहे नुकसान के देखते हुए आत्म हत्या कर ली है। बता दें 54 वर्षीय शेफर की लाश रेलवे ट्रेक के नजदीक पड़ी मिली है।

Corona : कोरोना वायरस का बढ़ता प्रकोप, श्रीलंका और न्यूजीलैंड में संक्रमण से पहली मौत

एंजेला मर्केल भी हुई था कोरोना पॉजिटिव
बता दें जर्मनी में कोरोना के मामले  लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं। हाल में जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।  इसके बाद दूसरे टेस्ट में एंजला नेगेटिव पाई गई थी। 
कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दुनिया को दक्षिण कोरिया से सीखना होगा

बोरिस जॉनसन की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
बता दें कि कोरना वायरस से फिलहाल पूरी दुनिया चपेट में है। जिसमें फिल्मी सितारें से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियां तक अब अपने आपको घर तक सीमित कर लिया है। इस बीच ब्रिटेन से सबसे सनसनी वाली खबर तब आई जब प्रिंस चार्ल्स के भी कोरोना वायरस से संक्रमित की खबरे आई। हालांकि उनकी पत्नी कैमिला की जांच रिपोर्ट निगेटिव आने से राजघराने ने राहत की सांस ली है।

यहां पढ़ें कोरोना के जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.