Tuesday, Oct 19, 2021
-->
court issues arrest warrant against aap mp sanjay singh kmbsnt

AAP सांसद संजय सिंह के खिलाफ लुधियाना कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट

  • Updated on 9/7/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के खिलाफ कोर्ट ने एक मानहानि मामले में अरेस्ट वारंट जारी किया है। शिरोमणी अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने साल 2016 में संजय सिंह के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था। 

इस मामले में अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट हरसिमरनजीत सिंह ने सोमवार को आम आदमी पार्टी के सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया।

सिर्फ बजट दोगुना करने से नहीं साफ होगी गंगा, भ्रष्टाचार भी दूर करें : गोविंदाचार्य 

संजय सिंह की उपस्थिति से छूट की मांग खारिज
संजय सिंह की ओर से, उनके वकील ने उनकी उपस्थिति से छूट की मांग करते हुए एक आवेदन दायर किया था, जिसे न्यायाधीश ने खारिज कर दिया था, जिसके बाद गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था।

मजीठिया को ड्रग मामलों के आरोपियों से जोड़ने का आरोप
गौरतलब है कि 5 सितंबर, 2015 को मोगा की एक रैली में संजय सिंह के कथित मानहानिकारक बयानों के लिए जनवरी 2016 में मानहानि का मामला दायर किया गया था, जिसमें मजीठिया को ड्रग मामलों के आरोपियों से जोड़ा गया था।

बुजुर्ग का गला दबा लूटकर फरार,दो नाबालिग समेत तीन गिरफ्तार 

सुनवाई 17 सितंबर के लिए स्थगित
सोमवार को शिअद नेता महेशिंदर सिंह ग्रेवाल को अदालत में अपना बयान दर्ज कराना था और फिर बचाव पक्ष के वकील द्वारा जिरह की जानी थी।अब कोर्ट ने मामले की सुनवाई 17 सितंबर के लिए स्थगित कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.