Friday, Jan 28, 2022
-->
court-seeks-atr-for-registration-of-fir-against-suraj-pal-amu-narasimhanand-rkdsnt

सूरज पाल अमू, नरसिंहानंद के खिलाफ FIR दर्ज करने को लेकर कोर्ट ने मांगी एक्शन रिपोर्ट

  • Updated on 8/31/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली की एक अदालत ने करणी सेना प्रमुख सूरज पाल अमू और डासना देवी मंदिर के यति नरसिंहानंद पुजारी के खिलाफ मुस्लिम समुदाय के विरुद्ध कथित रूप से भड़काऊ भाषण देने के लिए प्राथमिकी दर्ज करने की मांग वाली याचिका पर पुलिस से कार्रवाई रिपोर्ट (एटीआर) मांगी है। 

यति नरसिंहानंद सरस्वती ने अब NCW की अध्यक्ष रेखा शर्मा के खिलाफ कहे अपशब्द

मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट रजत गोयल ने पुलिस को यह जवाब देने का निर्देश दिया कि क्या शिकायतकर्ता फैजल अहमद खान ने दोनों के खिलाफ कोई शिकायत की है और पूछा कि इस पर क्या कार्रवाई की गई। साथ ही जांच की स्थिति और प्राथमिकी दर्ज किये जाने के बारे में भी जानकारी मांगी है। 

करनाल लाठीचार्ज में शामिल अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज हो : किसान नेता चढूनी 

पेशे से कानून के शिक्षक शिकायतकर्ता ने अदालत से जामिया नगर पुलिस स्टेशन के एसएचओ को अमू और नरसिंहानंद के खिलाफ दंगा भड़काने के प्रयास में विघटनकारी टिप्पणी करने के लिए प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश देने का अनुरोध किया है। एसएचओ ने इस बात से इनकार कर दिया था कि उन्हें अमू और नरसिंहानंद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की शिकायत मिली है, जिसके बाद खान ने अदालत में याचिका दायर की। 

पेंशनभोगी कर्मियों ने PM मोदी से पूछा- जब MPs, MLAs की पेंशन Tax फ्री है तो....

अधिवक्ता सरीम नावेद, कामरान जावेद और अंशु डावर के माध्यम से दायर एक आपराधिक शिकायत में, खान ने उत्तर प्रदेश और हरियाणा में इस साल की शुरुआत में दोनों के द्वारा कथित रूप से सांप्रदायिक टिप्पणियां किये जाने की बात कही है।

तिरंगा यात्रा निकालने पर केस दर्ज कराना योगी सरकार की बौखलाहट : AAP

comments

.
.
.
.
.