Saturday, Jul 20, 2019

फुटबॉल मैदान में बच्चों के साथ खेलने लगी गाय, देखें Video

  • Updated on 7/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यूं तो गाय (Cow) का काम सिर्फ घास खाना, दूध देना और गोबर करना है लेकिन इन सब से अलग गाय एक नए काम के लिए भी मशहुर हो गई है। आपको बता दें कि, सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों काफी तेजी से एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें कुछ खिलाड़ियों के साथ एक गाय फुटबॉल (Football) खेलती नजर आ रही है। दरअसल, ये वीडियो गोवा का बताया जा रहा है जिसमें मैदान पर कुछ खिलाड़ी फुटबॉल खेल रहे हैं, लेकिन इस वीडियो के अंदर एक हैरान कर देने वाला दृश्य भी है जिसको देखने के बाद हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गई हैं।

जब बाइक सवार का हुआ मौत से सामना, देखें Viral Video

प्रोफेशनल खिलाड़ी की तरह फुटबॉल खेलती नजर आई गाय

इस वीडियो के अंदर आप साफ देख सकते हैं कि कैसे एक गाय बच्चों के साथ खेलती नजर आ रही है। प्रोफेशनल खिलाड़ी (Professional Player) की तरह ये गाय पैरों से फुटबॉल को रोकती है उसके बाद बच्चों से बॉल छिन्ने के लिए आगे बढ़ती है। 2 मिनट और 12 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं बच्चे गाय से फुटबॉल लेने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वह एक प्रोफेशनल खिलाड़ी की तरह बॉल को करीब 1: 30 मिनट तक इसे बचाए रखने में कामयाब रहती है।

देसी जुगाड़ ने जीता बिजनेसमेन आनंद मंहिद्रा का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

करीब 1.30 मिनट तक बॉल को रोकने में कामयाब रही गाय

इसके बाद जब बच्चा किसी तरह बॉल लेने के लिए आगे बढ़ता है तो गाय फिर बॉल पर पैर जमा लेती है। किसी तरह मौका पाकर बच्चा फुटबॉल को गाय के पास से किक मारकर ले जाता है लेकिन जैसे ही गाय ये देखती है वह बॉल को पकड़ने के लिए मैदान के इधर-उधर भागने लगती है, लेकिन बॉल फिर भी उसके हाथ नहीं आती है। सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो को करीब 2.15 मिलियन (लाख) से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

जब असली शेर आ जाए तो बचने के लिए ये उठाएं कदम, देखें वीडियो

हर्षा भोगले ने वीडियो को किया सोशल मीडिया पर शेयर

इसके अलावा इस वीडियो को प्रसिद्ध क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट (Official Twitter Account) पर शेयर किया है। उन्होंने इस पर कैप्शन देते हुए लिखा है कि, "यह सबसे मजेदार चीज है जिसे आज आप देखेंगे!"। साथ ही कुछ यूजर (User) ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं (Reactions) दी है जिस पर उन्होंने लिखा है कि, रोनाल्डो से बेहतर है ये गाय। वहीं, कुछ अन्य यूजर ने लिखा है कि, मुझे लगता है कि यह गाय फुटबॉल को अपना बछड़ा मानती है और इसे बचाने की कोशिश कर रही है। बता दें कि, जिसने भी इस वीडियो को देखा है वो इस गाय को किसी रोनाल्डो से कम नहीं समझ रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.