Saturday, Sep 30, 2023
-->
crane collapsed during the shooting kamal haasans movie indian 2

‘इंडियन 2’ के सेट पर शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, तीन लोगों की मौत

  • Updated on 2/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता कमल हासन (Kamal haasan) एवं प्रोडक्शन हाउस लाइका ने ‘इंडियन 2’ के सेट पर हुई दुर्घटना में तीन लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है। इस घटना में नौ अन्य लोग भी घायल हो गए हैं।  65 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उन्होंने पहले भी कई हादसे देखे हैं लेकिन यह हादसा बहुत दर्दनाक है।

लाइका निर्माण कंपनी ने ‘बेहद मेहनती’ तकनीशियनों की मौत पर दुख प्रकट किया है। लाइका ने एक बयान में कहा कि इस हादसे में सहायक निर्देशक कृष्ण, कला सहायक चंद्रन और मधु की मौत हो गई। वहीं हासन ने ट्वीट्स किया कि उन्होंने पहले भी कई हादसे देखे हैं लेकिन यह घटना बहुत ही डरावनी है जिसमें उन्होंने अपने तीन सहर्किमयों को खो दिया।

उन्होंने कहा, ‘मुझसे कहीं ज्यादा दुख उन परिवारों को है जिन्होंने अपनों को इस हादसे में खोया। मैं उन परिवारों के इस दुख में शामिल हूं।’फिल्म का सेट तैयार करने के काम में लगी क्रेन बुधवार को अचानक गिर गई थी जिसके कारण यह दर्दनाक हादसा हुआ।

वरुण धवन की पिता के साथ गोवा के बीच पर दिखी बेहद प्यारी बॉन्डिंग, देखें Photo

वहीं आपको बता दें कि कमल हसन और नागार्जुन दोनों ही भारतीय इंडस्ट्री के प्रसिद्ध और बहुआयामी व्यक्तित्व हैं। उनके प्रोडक्शन और वितरण कंपनियों द्वारा लॉन्च की गई फिल्में हमेशा विशेष और प्रशंसित रही हैं। इसके साथ कमल हसन ने फिल्म '83 का हिस्सा बनने की खुशी जाहिर करते हुए कहा,'मैं 83 का तमिल वर्जन पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। इस फिल्म को प्रोमोट करना गर्व की बात है जिसमें प्रतिष्ठित मैच के क्षणों को रीक्रिएट किया गया है।

जीत हर भारतीय को यह प्रदर्शित करती है कि जहां इच्छा, वहां रास्ता है
इतना ही नहीं, भारतीय टीम की जीत हर भारतीय को यह प्रदर्शित करती है कि जहां इच्छा है, वहां एक रास्ता भी है। जिसे असंभव माना जाता था, वह विशुद्ध रूप से विश्वास और दृढ़ विश्वास के कारण संभव हुआ और यह सच जीवन के सभी क्षेत्रों में लागू होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.