Monday, Aug 15, 2022
-->
cricket fans entered the field, took selfie with kohli

मैदान में घुसे क्रिकेट प्रशंसक, कोहली के साथ खींची सेल्फी

  • Updated on 3/14/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारत और श्रीलंका के बीच दिन-रात्रि के दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन के खेल के अंतिम लम्हों में सुरक्षा में सेंध लगाकर तीन प्रशंसक मैदान पर घुस आए और उनमें से एक विराट कोहली के साथ सेल्फी खींचने में सफल रहा जिसके बाद सुरक्षार्किमयों ने उन्हें बाहर भगा दिया।

यह घटना श्रीलंका की दूसरी पारी के छठे ओवर में हुई जब मोहम्मद शमी की गेंद लगने के बाद कुसाल मेंडिस उपचार करा रहे थे। स्टार खिलाड़ियों को करीब से देखने का मौका पाकर तीन प्रशंसक खेलने के स्थान पर घुस आए और खिलाडिय़ों की तरफ दौड़ने लगे।

इनमें से एक कोहली के करीब पहुंचने में सफल रहा जो स्लिप में क्षेत्ररक्षण कर रहे थे। प्रशंसक ने अपना मोबाइल निकाला और इस सीनियर बल्लेबाज से सेल्फी लेने के लिए कहा। प्रशंसक की खुशी का उस समय ठिकाना नहीं रहा जब कोहली सेल्फी के लिए राजी हो गए।

सुरक्षाकर्मी इसके बाद खिलाडिय़ों की ओर दौड़े और थोड़ी सी मशक्कत के बाद प्रशंसकों को नियंत्रित करने में सफल रहे।  मोहाली में पहले टेस्ट के दौरान भी एक प्रशंसक मैदान में घुसने में सफल रहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.