Tuesday, Dec 07, 2021
-->
cricket-virender-sehwag-take-jibe-at-ms-dhoni-team-chennai-super-kings-prsgnt

IPL 2020: धोनी की टीम पर सहवाग का करारा तंज- ये टीम नहीं, बुजुर्ग कल्याण केंद्र है....

  • Updated on 10/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इंडियन प्रीमियम लीग (IPL) में आज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)  के लिए मुंबई इंडियंस के साथ करो या मरो का मैच होने जा रहा है। इस मैच में धोनी की टीम को हर हाल में जीतने की जरूरत है। 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ होने वाले इस मैच से अगर सीएसके हार जाती है तो उन्हें आईपीएल के मौजूदा सीज़न से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। लेकिन इस टफ और करो या मरो वाले मुकाबले से पहले भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने धोनी की टीम कर करारा तंज किया है। 

पूर्व क्रिकेटर कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली के हॉस्पिटल में भर्ती

वीरेंद्र सहवाग ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स टीम को एक बुजुर्ग कल्याण केंद्र कहा है। दरअसल, सहवाग फेसबुक पर आईपीएल के हर मैच के बाद अपनी राय एक खास कार्यक्रम में देते हैं। अपने इसी प्रोग्राम की क्लिप को शेयर करते हुए उन्होंने कहा है, 'चेन्नई सुपर किंग्स एक बुजुर्ग कल्याण केंद्र है।  इस टीम से ड्वेन ब्रावो पहले ही वीआरएस लेकर जा चुके हैं।'

 

वैसे इस बार आईपीएल के इस दौर में आकर धोनी की टीम फंस गई है। इस बार अभी तक चेन्नई की टीम आखिरी पायदान पर प्वाइंट्स टेबल पर दिखाई दे रही है। इसके अलावा नेट रनरेट भी माइनस (-0.463) में है। इसके साथ ही,  चेन्नई सुपर किंग्स अभी चार मैच और खेलेगी। जिसमें मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उसे खेलना होगा। लेकिन अगर चेन्नई सुपर किंग्स को विजेता बनना है तो टीम को आज के मैच के साथ बाकी के सभी चारों मैच भी जितने होंगे। इसके बाद ही टीम फाइनल में जा सकेगी। 

IPL 2020 RCBVsKKR: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 8 विकेट से जीता मैच

बताते चलें कि पूर्व इंडियन बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने धोनी की बल्लेबाज़ी पर पहले भी तंज किया था। उन्होंने कहा था कि 12वीं के एग्जाम में एक दिन पहले पढ़ने से लोग पास नहीं होते। अपने इस खास शो में सहवाग अक्सर धोनी की टीम पर निशाना साधते रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.