Friday, Dec 09, 2022
-->
cricket-world-cup-dinesh-karthik-can-get-chance-in-team-india-and-shaadab-harris-in-pakistan-team

#WorldCup2019 : टीम इंडिया में मिल सकती है कार्तिक को जगह, पाक टीम में शादाब

  • Updated on 6/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मैनचेस्टर के मौसम को देखते हुए भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हालात और ओवरों की संख्या के मद्देनजर पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को विश्व कप के मैच के लिये टीम संयोजन तय किया जायेगा । 

वकार युनूस ने बताया- वर्ल्ड कप मैच में भारत से कैसे जीत सकता है पाकिस्तान

कोहली ने बदलाव के बारे में जानकारी नहीं दी लेकिन ऐसी प्रबल संभावना है कि मैच 35 ओवर प्रति टीम से कम का होने पर विजय शंकर की जगह दिनेश कार्तिक को उतारा जाये। पाकिस्तान स्पिन आक्रमण को खेलने में माहिर है और उसके शीर्ष क्रम में तीन खब्बू बल्लेबाज फखर जमां, इमाम उल हक और हैरिस सोहेल का होना तय है तो कुलदीप यादव की जगह मोहम्मद शमी को उतारा जा सकता है। 

कोहली ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा ,‘‘ हालात और ओवरों की संख्या के आधार पर हम टीम संयोजन तय करेंगे।’’ उन्होंने कहा,‘‘ हमारे पास जिस तरह के स्पिनर और तेज गेंदबाज हैं, किसी भी बल्लेबाज के लिये उन्हें खेलना मुश्किल होगा। इसमें जोखिम भी रहेगा।’’ 

मैच अगर 40 ओवर से ऊपर का होता है तो बेहतर तकनीक के आधार पर विजय शंकर को तरजीह मिल सकती है। पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर ने भी अंतिम एकादश का खुलासा नहीं किया लेकिन कलाई के स्पिनर शादाब खान को शाहीन शाह अफरीदी की जगह उतारा जा सकता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.