Monday, Aug 02, 2021
-->
criminal complaint filed against bollywood actress kangana ranaut tweeted about court rkdsnt

कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज, कोर्ट के बारे किया था ट्वीट

  • Updated on 10/22/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मुंबई की एक स्थानीय अदालत के आदेश के बाद शहर के एक वकील ने बृहस्पतिवार को अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के विरूद्ध न्यायपालिका के बारे में एक ‘‘दुर्भावनापूर्ण’’ ट्वीट पोस्ट करने के लिए एक आपराधिक शिकायत दर्ज करवायी।

बिहार में भाजपा का कोरोना वैक्सीन का चुनावी वादा, सोशल मीडिया पर उठे सवाल

इसके पहले बांद्रा मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के आदेश पर उनके खिलाफ एक और मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने अगले सप्ताह रनौत और उनकी बहन को पूछताछ के लिए तलब किया। अंधेरी अदालत में, वकील अली कासिफ खान देशमुख ने रनौत पर राजद्रोह और अपने ट्वीट से दो धार्मिक समूहों के बीच विवाद पैदा करने का आरोप लगाया। 

वीडियोकॉन दिवाला मामला: धूत परिवार ने की कर्जदाताओं को 30,000 करोड़ रुपये की पेशकश

शिकायत में कहा गया कि बॉलीवुड अभिनेत्री भारत के विभिन्न समुदायों, कानूनों और अधिकृत सरकारी निकायों का कोई सम्मान नहीं करतीं और उन्होंने न्यायपालिका का मजाक भी उड़ाया।  शिकायत में कहा गया कि बांद्रा अदालत द्वारा पुलिस को रनौत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश देने के बाद, रानौत ने न्यायपालिका के खिलाफ ‘‘दुर्भावनापूर्ण और अपमानजनक’’ ट्वीट पोस्ट कर इसे ‘‘पप्पू सेना’’ कहा था। 

बिहार चुनाव: कांग्रेस का घोषणापत्र जारी, 10 लाख नौकरियां देने, कृषि कर्ज माफी का वादा

इस मामले की सुनवाई 10 नवंबर को अंधेरी अदालत में होगी। बांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने शनिवार को बॉलीवुड के एक चरित्र निर्देशक मुनव्वर अली सय्यद की शिकायत पर पुलिस को जांच करने के आदेश दिए हैं। शिकायत में रनौत और उनकी बहन द्वारा किये गए ट्वीट तथा अन्य बयानों का हवाला दिया गया था।

 रेलवे के 11.58 लाख कर्मचारियों को मिलेगा 78 दिन के वेतन के बराबर बोनस

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.