crpf assistant commandant m arvind committed suicide in  anantnag jammukashmir

J&K में असिस्टेंट कमाडेंट ने की आत्महत्या, घटना पर CRPF ने दी ये सफाई

  • Updated on 8/24/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कश्मीर (Kashmir) में तैनात सीआरपीएफ (CRPF) के असिस्टेंट कमांडेंट ने आत्महत्या (Suicide) कर ली। कमांडेंट ने अपनी ही बंदूक से खुद को गोली मार ली। असिस्टेंट कमाडेंट एम अरविंद 40वीं बटालियन में तैनात थे। शनिवार सुबह इस बात की जानकारी सीआरपीएफ के अधिकारियों ने दी। 

बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम को अनंतनाग जिले के सदर इलाके में एम अरविंद अपने घर पर मृत पाए गए। साल 2014 में अरविंद ने डायरेक्ट एंट्री ऑफिसर के पद पर सीआरपीएफ ज्वॉइन की थी। 

सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई जा रही है कि खराब रहन-सहन की व्यवस्था के चलते अरविंद ने आत्महत्या की है। इस बात को सीआरपीएफ ने खारिज करते हुए कहा कि ये पूरी तरह से गलत है। 

Live: जम्मू- कश्मीर जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे राहुल गांधी, श्रीनगर में घुसने पर रोक

निजी समस्या के चलते की आत्महत्या

सीआरपीएफ ने बयान जारी किया है जिसमें कहा गया है कि अरविंद ने निजी समस्या के चलते आत्महत्या की है। उनके इस कदम के पीछे उनकी शादी की समस्या से जुड़ा कोई कारण हो सकता है। इसमें किसी भी तरह का कोई षड्यंत्र अब नहीं नजर आ रहा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.