Saturday, Apr 20, 2019

Video: सेल्फी के बहाने दुकान से Oppo का फोन उड़ा ले गया चोर, CCTV मे कैद हुआ पूरा मामला

  • Updated on 4/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस वक्त सोशल मीडिया (social media) एक ऐसा जरिया बन गया जो किसी के लिए मददगार तो किसी के लिए हानिकारक साबित हो सकता है। हाल ही में पंजाब (Punjab) के अमृतसर से एक ऐसा वीडियो (Video)  सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो एक मोबाइल शॉप का है जहां पर एक शख्स मोबाइल खरीदने के लिए आता है ओर कैमरा (Camera) चैक करने के बहाने मोबाइल लेकर उड़ जाता है।  

कुछ ऐसे हुई ये घटना- 

आपको बता दें कि इन दिनों ट्विटर पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जो अमृतसर के  लिबर्टी मार्केट का है इस वीडियों में साफ साफ दिख रहा है कि एक व्यक्ति दुकान पर ओप्पो एफ 15 (Oppo F15 ) देखने के लिए आया उसने दुकानदार से फोन मांगा और उसका कैमरा चैक करने लगा। वो शख्स कैमरा चैक करने के लिए उसने उस फोन से कुछ तस्वीरें भी क्लिक की और फिर दुकान के बाहर ले जाकर कुछ तस्वीरें खीचने लगा। इतने में उसके पास एक बाइक आई और वो उस पर अपने साथी के साथ बैठ कर फरार हो गया। ये पूरी घटना दुकानदार के सीसीटीवी कैमरे कैद हो गई।

दुकानदार की चालाकी से पकड़ा गया चोर-
 जिसके बाद दुकानदार ने इस वीडियो को अपने आस-पास के साथियो को दे दी। जिसके बाद कुछ दिनों बाद ही एक बार फिर वो चोर एक दुकान पर फोन चोरी करने पहुंचा। जहां पर दुकानदार ने उसे पहचान लिया और उसे पकड़कर पहले काफी पिटाई की और  पुलिस को सौंप दिया।

एक साथी फरार

दुकानदारों ने जब उस चोर को पड़का तो उसका साथी फरार हो गया लेकिन पुलिस उससे पुछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि चोरी करने वाले शख्स का नाम  तेजिंदर सिंह उर्फएमी और उसके दोस्त का ना महकदीप सिंह है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.