Wednesday, Nov 20, 2019
cylinder blast east delhi karaval nagar sabhapur 2 died 1 injured

दिल्लीः करावल नगर में सिलेंडर फटने से 2 महिलाओं की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल

  • Updated on 10/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्वी दिल्ली (East Delhi) के करावल नगर (Karaval Nagar) में गैस सिलेंगडर (Gas cylinder) फटने से एक बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में एक महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई है। वहीं एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को जीटीबी अस्पताल (GTB Hospital) में भर्ती कराया गया है।  

ये घटना पूर्वी दिल्ली के करवाल नगर के सभापुर इलाके में हुई है। मृतक महिलाओं में एक 62 साल की बुजुर्ग महिला और उसकी 38 साल की बेटी है। सिलेंडर फटने के कारण का अभी तक पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मॉडल टाउन में सिलेंडर ब्लास्ट, 5 लोग गंभीर रुप से घायल

सिलेंडर लीक होने की आशंका
स्थानीय लोगों की मानें तो अचानक सिलेंडर फटने की आवाज आई और इलाके में अफरा-तफरी मच गई। इसके तुरंत बाद दमकल विभाग को सूचित किया गया। आशंका जताई जा रही है कि सिलेंडर लीक होने के चलते ये हादसा हुआ है। 

बता दें कि इस साल जुलाई माह में दिल्ली के मोतीनगर इलाके में भी सिलेंडर फटने की खबर आई थी। इस हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.