Wednesday, Oct 16, 2019
d planning terrorists  conspiracy terrorize delhi

जानें, क्या है आतंकियों की "D planning" जिसमें रची गई दिल्ली को दहलाने की साजिश

  • Updated on 10/4/2019

नई दिल्ली/ दिव्यांगना यादव। खूफिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जैश-ए-मोहम्मद के दर्जन भर आतंकी राजधानी में घुसे हुए हैं। बताया जा रहा है इनमे से 2 संदिग्धों को  गिरफ्तार किया गया है और 'Search operation' अभी जारी है। इन आतंकियों ने पूरी तैयारी के साथ दिल्ली को तबाह करने की प्लानिंग की है।

370 हटाये जाने के बाद बौखलाए पाकिस्तान के आतंकी किसी बढ़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में दिल्ली पहुंचे हैं। सूत्रों की माने तो बताया गया है कि पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) में बैठे आतंक के आकाओं ने जैश-ए-मोहम्मद के तीन से 4 गुटों को "करो या मरो" का task देकर कशमीर, दिल्ली, पंजाब भेजा है।

नाराज संजय निरुपम ने कहा- पार्टी में मेरे खिलाफ हो रही साजिश, छोड़ दूंगा कांग्रेस!


'Secret D' प्लानिंग
एजेंसियों द्वारा जो कोड इंटरसेप्ट किए गए हैं उनमें दिवाली के पटाखे, कश्मीरी सेबों की सप्लाय जैसी बातें सुनी गई है। दिल्ली को नष्ट करने का यह 'secret plan' कश्मीर में सेब के बाग में तैयार किया गया है। सूत्रों का कहना है कि जैश के जम्मू कश्मीर कमांडर अबु उस्मान ने इस पूरे plan को secret 'डी' नाम दिया है। मालूम पड़ा है कि इस प्लान मीटींग में 2 कश्मीरी और 3 आतंकी शामिल हैं।

खूफिया एजेंसियों से पता लगा है कि उनको इस plan की जानकारी 5 दिन पहले ही हाथ लगी है। बताया गया है जैश कमांडर अबू उस्मान अपने आदमियों के साथ बंदीपुरा इलाके में सेब के बाग में मीटींग कर रहा था। जिसमें उसने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा था "कश्मीर के लागों को जल्द ही एक खुशखबरी सुनाएंगे और वो जम्मू और दिल्ली का बड़ा धमाका होगा।

अलर्ट मिलते ही पूरे देश में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अलर्ट मिलने के बाद स्पेशल सेल ने दिल्ली में कई इलाकों में सर्च अभियान भी चालू किया है। सभी जिलो के डीसीपी, एसीपी, एसएचओ को आगाह किया गया है। साथ ही उत्तर भारत के सभी एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट कर दिया गया है।

विधानसभा चुनावः हरियाणा- महाराष्ट्र में 10 अक्टूबर से रोड-शो करेंगे राहुल गांधी


PM मोदी और अमित शाह को मारने की साजिश
जानकारी के मुताबिक पता लगा है कि इन आतंकियों ने मीटींग में दिल्ली, कश्मीर में मनाए जाने वाले तयोहारों को अपना निशाना बनाया है। बता दें दिवाली के पटाखे, कश्मीर से आने वाले सेब की बात इन्होंने की है। इतना ही नही इसी के साथ इन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को मारने की धमकी भी दी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.