Friday, Feb 26, 2021
-->
danger-in-delhi-terrorists-pasted-posters-to-target-26-january-albsnt

दिल्ली में खतरा! 26 जनवरी को निशाने पर लेने के फिराक में आतंकी, चिपकाए गए पोस्टर 

  • Updated on 1/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली में 26 जनवरी को देखते हुए सुरक्षा के चाक-चौबंद किये जा रहे है। दिल्ली पुलिस हर पल के लिये मुश्तैद है। इसी कड़ी में दिल्ली पुलिस को एक इनपुट मिले है कि किसान आंदोलन की आड़ में खालिस्तानी आतंकवादी राजधानी में हमला कर सकते है।

अधिकांश किसान और विशेषज्ञ कृषि कानूनों के पक्ष में, नहीं करेंगे रद्द- नरेंद्र सिंह तोमर

बता दें कि दिल्ली की सीमा पर पिछले 50 दिन से भी ज्यादा दिनों से किसान अपनी मांग को लेकर प्रदर्शन पर बैठे हुए है। वहीं 26 जनवरी को किसानों ने भी ट्रेक्टर रैली निकालने का ऐलान कर दिया है। जिसके बाद केंद्र सरकार, दिल्ली पुलिस पूरी तरह अलर्ट है। उधर इंटेलिजेंस इनुपट मिलने के बाद पुलिस सतर्क हो गई है। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि किसान आंदोलन का फायदा यह आतंकवादी उठा सकते है। इस बाबत कनॉट प्लेस के एसीपी सिद्धार्थ जैन ने कहा कि दिल्ली में 26 जनवरी को देखते हुए हाई अलर्ट कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि मोस्ट वाटेंड आतंकियों को पोस्टर जगह-जगह चिपका दिये गए है।     

कोरोना वैक्सीन लगने के बाद सिक्योरिटी गार्ड की हालत गंभीर, AIIMS में भर्ती

मालूम हो कि दिल्ली में हर साल 15 अगस्त और 26 जनवरी को कड़ा पहरा रहता है। यह कोई नई बात नहीं है। लेकिन इस बार किसान आंदोलन को देखते हुए दिल्ली पुलिस की जिम्मेदारी भी बढ़ गई है। हालांकि यह सुरक्षाबलों की बहुत बड़ी सफलता ही है कि सुरक्षा इतने ज्यादा होते है कि परिंदे भी पर नहीं मार सकते। लेकिन किसान आंदोलन में भीड़ का फायदा उठाने के लिये आतंकी भी फिराक में है। जिससे इनकार नहीं किया जा सकता।

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.