Wednesday, Sep 18, 2019
daughter accuses mother ranu mandal of not allowing her mother reveals reality

बेटी ने मां रानू मंडल से न मिलने देने का लगाया आरोप, मां ने बताई असलियत

  • Updated on 9/9/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इन दिनों सुर्खियों में बने रहने का कारण उनकी बेटी और उनके मैनेजर के बीच हुआ मतभेद है।

दरअसल, इन सोशल मीडिया के सहारे स्टार बन चुकीं रानू मंडल करीब दस साल बाद मिली अपनी बेटी एलिजाबेथ के कारण चर्चा में हैं। बेटी एलिजाबेथ ने आरोप लगाया कि जो क्लब मां का ध्यान रखता है, वो उनको अपनी मां रानू मंडल से मिलने नहीं दे रहा है।

हिमेश के बाद राखी सावंत हुई रानू मंडल की आवाज की मुरीद, करना चाहती हैं ये काम

Navodayatimes

रानू मंडल बंगाल के एक रेलवे स्टेशन पर रह कर अपना गुजारा करती थीं। कुछ हफ्ते पहले ही रानू मंडल का एक वीडियो अतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक शख्स ने सोशल मीडिया पर डाल दिया था, जिसके बाद वो वायरल हो गया। आज रानू मंडल के सुरीले आवाज के हजारों प्रशंसक हैं, वो अब तक बॉलीवुड के तीन गानें रिकॉर्ड भी कर चुकी हैं। रानू मंडल को उनकी पहचान मिलने के बाद 10 साल से गायब बेटी एलिजाबेथ भी मिल गई, जिस पर रानू मंडल ने कहा था कि यह मेरा दूसरा जीवन है मैं इसे अच्छे से बिताना चाहूंगी।

अतींद्र ही आजकल रानू मंडल का सारा कामकाज देख रहे हैं 

बता दें रानू मंडल की सोशल मीडिया पर वीडियो डालने वाला शख्स ही आजकल रानू मंडल के सारे कामकाज को देखता है। अतींद्र चक्रवती के अलावा अमरा शोबाई शोईतान क्लब के सदस्य तपन दास रानू का ध्यान रखते हैं। बेटी एलिजाबेथ ने इसी संस्था पर धमकी देने का आरोप लगाया था। एलिजाबेथ के इस आरोप के बाद अतींद्र का बयान भी सामने आया है उन्होंने कहा, 'एलिजाबेथ को इस बयानबाजी के लिए कभी माफ नहीं करेंगे। हमारे पास काम है और हमें किसी के पैसे नहीं चाहिए। रानू जी के साथ पिछले एक महीने से हैं हमनें क्या किया यह बताने का कोई फायदा नहीं है।'  

रवीना टंडन को जब 'नच बलिए 9' के सेट पर अचानक याद आ गए अक्षय कुमार

Navodayatimes

इस आरोप-प्रत्यारोप के बीच रानू मंडल ने भी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा  'अतींद्र और तपन दास मेरा बहुत ख्याल रखते हैं। मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि मेरी बेटी को किसी ने धमकी दी है।'  बताते चलें कि हाल ही में मां रानू मंडल के साथ-साथ बेटी एलिजाबेथ ने भी एक गाना गाया है, सोशल मीडिया यूजर दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.