Tuesday, Aug 16, 2022
-->
daughter pleads for treatment corona afflicted father arvind kejriwal tajinder bagga active rkdsnt

कोरोना पीड़ित पिता के इलाज के लिए बेटी ने लगाई गुहार, बग्गा के साथ केजरीवाल सक्रिय

  • Updated on 4/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना पीड़ित पिता के इलाज के लिए आज सुबह एक बेटी ने अपनी मां के साथ सरकार से गुहार लगाई थी। यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि भाजपा नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने उस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडर से शेयर कर केजरीवाल सरकार से मदद करने की अपील की। अपने ट्वीट में बग्गा ने लिखा, 'दिलीप पांडे जी कृपया मदद करें।'

कांग्रेस की मांग- कोरोना संकट में हर जन धन खाते में जमा करवाए जाएं 7500 रुपये

कोटा छात्र प्रकरण पर तेजस्वी, यशवंत सिन्हा ने बिहार सरकार को लिया आड़े हाथ

इस वीडियो में छोटी लड़की ने अपील की उनके पिता को अस्पताल में क्वारेंटीन किया गया है। उनका बुखार उतर नहीं रहा है और डॉक्टर भी उन्हें देखने को नहीं आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ केजरीवाल सरकार निशाने पर आ गई। इसके बाद केजरीवाल ने मुद्दे को गंभीरता से लेते मां-बेटी पर गौर किया।

#AskSRK: जब शाहरुख खान को याद आईं महात्मा गांधी की नसीहतें

अब वहीं बेटी शाम को निश्चिंत नजर आई और उनके फिर वीडियो जारी कर राहत और संतुष्टि का इजहार किया। इसके साथ ही उसने सहयोग के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल का शुक्रिया भी अदा किया। इस वीडियो को आप सांसद संजय सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। 

कोरोना लॉकडाउन : FDI पर भारत की सख्ती से तिलमिलाया चीन, देने लगा दुहाई

आयुष्मान भारत का दफ्तर भी कोरोना वायरस की चपेट में, 25 कर्मियों को क्वारंटाइन में भेजा

अपने ट्वीट में संजय सिंह लिखते हैं, 'सुबह से एक बेटी का विडीओ वायरल हो रहा था अब वो बिटिया पूरी तरह चिंता मुक्त है उसके पिता से उसकी बात हो गई पिता का विधिवत इलाज चल रहा है मैंने भी उससे बात कर ली है सुनिए इस बेटी को इस मामले में शीघ्र कार्यवाही के लिये @ArvindKejriwal जी को धन्यवाद।'

लॉकडाउन में पति के सेक्स से परेशान बीवी पहुंची थाने, बोली- नहीं जाऊंगी घर

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.