dawood-ibrahim-family-present-during-of-mika-singh-in-karachi

मुश्किल में पड़ी मीका सिंह की जान ,शो में पहुंचे दाऊद इब्राहिम के घरवाले

  • Updated on 8/13/2019

​​​​​नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आर्टिकल 370(Article370 ) हटने के बाद भारत (India) और पाकिस्तान(Pakistan) के बीच काफी तनातनी चल रही है। ऐसे में जब बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह(Bollywood singer mika singh) ने पाकिस्तान( Pak) में जाकर परफॉर्मेंस दी। उनके इस सिंगिंग शो के बाद उनके हिंदुस्तानी फैंस खासा नाराज नजर आ रहे हैं।

इसी बीच इस शो को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है कि अपने फैंस (Fan)की इच्छा पूरी करने के लिए जिस शादी में मीका सिंह के शो  मिका नाइट का आयोजन किया गया था उसमें पाकिस्तना की खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI)के कई अधिकारी और मोस्टवॉन्टेड दाऊद इब्राहिम (dawood ibrahim)के परिवार के सदस्य भी मौजूद थे। 

मुकेश अंबानी ने ग्राहकों को दिया सुनहरा अवसर, मोबाइल पर ही देख सकते हैं First day first show

मुशर्रफ के करीबी के यहां थी शादी
पाकिस्तान ने भारत के साथ अपने राजनयिक संबंधों को कम कर दिया है और कारोबारी संबंध को रोक दिया है। इसके अलावा दोनों देशों के बीच समझौता एक्सप्रेस सेवा भी रोक दी है। ‘डेली जंग’ अखबार की खबर के अनुसार मीका (42) अपने ट्रुप के साथ एक रसूखदार अरबपति की बेटी की शादी में कार्यक्रम प्रस्तुत करने आये थे, जो मुशर्रफ के करीबी बताये जाते हैं। खबर के अनुसार मीका ने आठ अगस्त को कार्यक्रम प्रस्तुत किया।

मीका के ग्रुप में 14 लोग थे
कार्यक्रम में शिरकत करने वाले लोगों के सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने के बाद पाकिस्तान में उनकी मौजूदगी का पता चला। विपक्षी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेता सैयद खुर्शीद शाह ने कहा कि सरकार को निश्चित रूप से यह पता लगाना चाहिए कि ऐसे वक्त में जब भारत के साथ राजनयिक और कारोबारी संबंध स्थगित हैं तो भारतीय गायक और उनके 14 सदस्यीय ट्रुप को किसने सुरक्षा मंजूरी दी।

सारा का बर्थडे मनाने बैंकॉक पहुंचे कार्तिक आर्यन, देखें उनकी यें क्यूट फोटो

शाह ने कहा, ‘‘पाकिस्तान में इस वक्त भारतीय फिल्मों, नाटकों, कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगा है और देश ने भारत सरकार के समक्ष अपना दृष्टिकोण साफ कर दिया है। अगर इससे पहले उन्हें वीजा मिले थे तो उन्हें उसे रद्द कर देना चाहिए।’’

अखबार की खबर के अनुसार दुल्हा मीका का बहुत बड़ा प्रशंसक है और वह उनका लाइव परफॉर्मेंस देखना चाहता था और उसकी इसी इच्छा को पूरा करने के लिये उसके ससुराल वालों ने अपने संपर्क का इस्तेमाल करते हुए भारतीय बैंड को उच्च स्तरीय सुरक्षा मंजूरी तथा वीजा दिलवाये।

Birthday Special : श्रीदेवी की रहस्यमयी मौत, अभी भी अनसुलझे हैं कई सवाल

लोगों ने मीका को दी सीख
मीका की इस प्रस्तुति के लिये उन्हें करीब 150,000 अमेरिकी डॉलर का भुगतान किया गया। पंजाबी गायक के इस कार्यक्रम से उनके भारतीय प्रशंसक भी खफा हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘‘देशद्रोही तुम्हे शर्म आनी चाहिए।’’

एक अन्य ने लिखा, ‘‘मीका सिंह पाजी हम भारतीयों ने आपको बहुत प्यार दिया... और जब पाकिस्तान ने हमसे सारे संबंध तोड़ लिये हैं, सीमा पार से आतंकवादियों को भेज रहा है, हमारी ङ्क्षचताएं बढ़ा दी हैं, ऐसे हालात में आप एक कार्यक्रम के लिये पाकिस्तान क्यों गये? क्या चंद रुपये आपके लिये भारत से बड़े हैं?’’

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.