Thursday, Jan 23, 2020
ddca will make a stand in the stadium of kotla in the   name of captain kohli

फिरोजशाह कोटला में DDCA बनाएगी कप्तान कोहली का विराट स्टैंड

  • Updated on 8/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अब दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान(Feroz Shah Kotla Ground) में विराट कोहली के नाम से स्टैंड बनाया जाएगा। विराट कोहली(Virat Kohali) की उपलब्धियों के चलते दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ(DDCA) ने कोटला के स्टेडियम में एक स्टैंड का नाम विराट कोहली रखने का निर्णय लिया है। आपको बता दें कि इससे पूर्व बिशन सिंह बेदी और मोहिंदर अमरनाथ के नाम पर भी कोटला में स्टैंड बनाए गए थे लेकिन क्रिकेट संघ ने उन्हें यह सम्मान क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद दिया था।

फरार MLA अनंत सिंह ने कहा कि- गिरफ्तारी से डर नहीं, सरेंडर करने से अपने घर जाऊंगा

विराट कोहली पहले ऐसे युवा क्रिकेटर हैं जिन्हें ऐसा सम्मान मिला है। दिल्ली क्रिकेट संघ ने विराट के अलावा इससे पहले पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग(Virender Sehwag) और महिला क्रिकेटर अंजुम चोपड़ा( Anjum Chopra) के नाम पर स्टेडियम के गेट बनाए हैं। डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी। जानकारी के अनुसार दिल्ली क्रिकेट संघ आगामी 12 सितंबर को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एक समारोह के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेयर्स को सम्मानित करेगा

केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने कहा- अब हम लोगों को PoK को भारत में मिलाने की दुआ करनी चाहिए

शर्मा ने अपने ट्वीट में कहा कि हमें इस बात की बहुत खुशी है कि भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी दिल्ली का खिलाड़ी कर रहा है और हमें भारतीय क्रिकेट की पूरी टीम और कोच रवी शास्त्री का सम्मान करने पर गर्व महसूस हो रहा है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली स्टैंड बनाने से दिल्ली के युवा क्रिकेटरों में गहरा प्रभाव पड़ेगा और वे लोग इससे नई सीख लेंगे।

कश्मीर पर PAK की नई चाल, अकाउंट निलंबन पर किया फेसबुक और ट्विटर से संपर्क

उन्होंने ने कहा कि यह दिल्ली को गौरवान्वित करने वाली बात है कि कोहली के अलावा इस टीम में एक सलामी बल्लेबाज, एक विकेट कीपर और एक बेहतरीन गेंदबाज शामिल है।  दिल्ली क्रिकेट संघ का कहना है कि इस तरह के कदम से हम कोहली और दूसरे खिलाड़ियों की उपलब्धियों को सहज सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.