Wednesday, Dec 08, 2021
-->
ddma-approves-ramlila-staging-and-durga-puja-with-covid-protocol-in-delhi-kmbsnt

दिल्ली में कोविड प्रोटोकॉल के साथ रामलीला मंचन और दुर्गा पूजा को DDMA की मंजूरी

  • Updated on 9/30/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस साल दिल्ली में रामलीला, दशहरा और दुर्गा पूजा का आयोजन कोविड प्रोटोकॉल के साथ किया जा सकेगा। दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने बुधवार को सार्वजनिक स्थानों पर रामलीला, दशहरा और दुर्गा पूजा समारोह की कुछ प्रतिबंधों के साथ अनुमति देने का फैसला किया।

पॉश इलाके में ही देता था स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम

आयोजकों को करना  होगा कोविड प्रोटोकॉल का पालन 
हालांकि, बुधवार की बैठक में लिए गए निर्णयों के संबंध में प्राधिकरण ने अभी तक आदेश जारी नहीं किया है। आयोजकों को यह सुनिश्चित करना होगा कि किसी स्थान पर लोगों की संख्या कुल सीटों की संख्या से अधिक न हो, कोई स्टॉल और मेले नहीं लगाए जाएं, 100 प्रतिशत लोग मास्क पहने हों, और कुछ अन्य प्रतिबंधों के अलावा, अलग प्रवेश और निकास की व्यवस्था प्रदान की जाए। 

संबंधित विभाग के अधिकारियों ने बताया कि प्राधिकरण जल्द ही इसके लिए एक मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) दस्तावेज में अधिसूचित करेगा। ताकी त्योहारों में कोविड के फैलने की संभावना को कम किया जा सके। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ठोको नीति पर काम रही है नोएडा पुलिस

त्योहारी सीजन के बाद कक्षा 8 तक के स्कूल खोलने पर होगा विचार 
इसके साथ ही डीडीएमए ने त्योहारी सीजन के बाद स्कूलों (नर्सरी से कक्षा 8 तक) में शेष कक्षाओं को चरणबद्ध तरीके से फिर से खोलने पर विचार करने का फैसला किया। दशहरा के बाद अपनी पहली बैठक में, प्राधिकरण व्यक्तिगत रूप से सीखने के लिए शेष कक्षाओं को फिर से शुरू करने के लिए कार्यक्रम और नियमों को फिर से खोलने पर विचार करेगा।

comments

.
.
.
.
.