Friday, Jan 18, 2019

हरियाणा के झज्जर में नाबालिग लड़की का शव मिलने से हड़कंप

  • Updated on 1/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा के झज्जर जिले में एक 11 वर्षीय लड़की मृत पायी गयी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि लड़की मूलत: उत्तर प्रदेश की रहने वाली है और वह कई दिनों से लापता थी। पुलिस को संदेह है कि उसके रिश्तेदार ने उससे बलात्कार किया और इसके बाद उसकी हत्या कर दी।

 झज्जर पुलिस थाना प्रभारी निरीक्षक सुखबीर सिंह ने बताया, ‘‘लड़की के अभिभावक यहां ईंट के भट्टे पर मजदूर के तौर पर कार्य करते हैं। उन्होंने इस घटना के लिए अपने रिश्तेदार पर आरोप लगाया है जिसकी उम्र 16 साल है।’’ उन्होंने बताया कि भट्टे पर काम करने वाले मजदूरों ने लड़की का शव बुधवार सुबह झाड़ियों के नजदीक देखा जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी।

सिंह ने बताया कि पिछले साल 27 दिसंबर से लड़की और उसका रिश्तेदार लापता थे। उन्होंने बताया कि पहले पुलिस थाना पहुंचकर लड़की के परिवार वालों ने लापता होने की शिकायत दर्ज करायी थी। उन्होंने बताया, ‘‘हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

संदिग्ध की उम्र की हम पुष्टि नहीं कर सकते कि क्या वह 16 साल की है क्योंकि इस संबंध में हमारे पास कोई कागजात नहीं है। उसकी तलाश की जा रही है।’’ सिंह ने बताया कि संबंधित कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.