Monday, Nov 28, 2022
-->
death-threats-umar-ahmed-ilyasi-files-complaint-with-delhi-police

जान से मारने की धमकी : उमर अहमद इलियासी ने दिल्ली पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

  • Updated on 9/30/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ऑल इंडिया इमाम ऑर्गेनाइजेशन (AIIO) के प्रमुख डॉ. उमर अहमद इलियासी को फोन पर जान से मारने की धमकियां मिली हैं। बता दें कि इलियासी ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत को 'राष्ट्रपिता' कहा था। इलियासी ने दिल्ली पुलिस में एक शिकायत भी दर्ज करवाई है। 

केजरीवाल का दावा- राघव चड्ढा को भी किया जा सकता है गिरफ्तार 

इलियासी के मुताबिक देश और देश से बाहर से ऐसे कई कॉल आए हैं, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी मिली हैं। इस शिकायत को लेकर दिल्ली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फोन पर मिल रही धमकियों को लेकर AIIO प्रमुख ने बताया कि चाहे जो भी हो जाए मैं संघ प्रमुख को लेकर दिए अपने बयान को वापस नहीं लूंगा। 

गुजरात के ऑटो रिक्शा चालक को लेकर भाजपा और AAP में सियासी जंग तेज

बता दें कि हाल ही में संघ के वरिष्ठ प्रचारक इंद्रेश कुमार ने कहा था कि सरसंघचालक मोहन भागवत का मस्जिद का दौरा और इमामों के संगठन के प्रमुख के साथ बैठक करना संघ के रूख से भटकाव नहीं है। उन्होंने कहा था कि संघ के रूख के बारे में कांग्रेस की समझ सही नहीं है और उसे ‘पश्चाताप' करना चाहिए।

NSE मामला: हाई कोर्ट ने चित्रा रामकृष्ण, आनंद सुब्रमण्यन को दी जमानत

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.