Wednesday, Nov 13, 2019
decision on ayodhya case tomorrow all schools and colleges of up will remain closed

अयोध्या केस पर फैसला आज, UP के सभी स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंद

  • Updated on 11/9/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अयोध्या विवाद (Ayodhya dispute) मामले में आज 10:30 पर सुप्रीम कोर्ट ऐतिहासिक फैसला सुना सकता है। इसके मद्देनजर सरकार ने UP और दिल्ली एनसीआर के दो शहरों नोएडा और गाजियाबाद के सभी स्कूलों, कॉलेजों और प्रशिक्षण केन्द्रों को 11 नवंबर तक बंद रखने का आदेश दिया है।     

अयोध्या केस में कल फैसले की घड़ी, 10:30 पर सुप्रीम कोर्ट सुनाएगा ऐतिहासिक फैसला

सभी स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंद

दोनों जिलों के जिलाधिकारियों की ओर से जारी आदेश के अनुसार, जनपद गौतम बुध नगर और गाजियाबाद के सभी स्कूलों, उच्च शैक्षणिक संस्थानों, ट्रेनिंग सेंटर 9 से 11 नवंबर तक बंद रहेंगे। जिलाधिकारी गौतम बुध नगर बृजेश नारायण सिंह ने बताया कि न्यायालय कल अयोध्या मामले में फैसला सुनाने वाला है। फैसले के बाद कानून व्यवस्था व आपसी सौहार्द प्रभावित ना हो, इसके लिए जिला प्रशासन हर संभव तैयारी कर रहा है।     

अयोध्या विवाद के फैसले के मद्देनजर जामा मस्जिद के शाही इमाम की अपील 

उन्होंने बताया कि इसके तहत 9 नवंबर से 11 नवंबर तक जनपद के सभी स्कूलों, विश्वविद्यालयों, इंजीनियरिंग कॉलेजों, उच्च शैक्षणिक संस्थानों, ट्रेनिंग सेंटरों को बंद रखने का आदेश दिया गया है। उन्होंने जनपद के सभी लोगों से अपील की है कि न्यायालय का जो भी निर्णय आए उसे स्वीकार करें, तथा आपसी भाईचारे व सौहार्द को बनाए रखने में प्रशासन की मदद करें।

सरकार ने छीनी गांधी परिवार से SPG सुरक्षा, कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन

गलत संदेश प्रसारित करने वालों पर होगी कार्रवाई

जिलाधिकारी ने सोशल मीडिया पर गलत संदेश प्रसारित करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया है। उन्होंने बताया कि अगर सोशल मीडिया पर कोई ऐसा पोस्ट डालता है, जिससे कानून व्यवस्था प्रभावित हो सकती है, तो उसके खिलाफ गैंगेस्टर व रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी।                                     

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.