Saturday, Apr 04, 2020
decision-to-vote-on-the-basis-of-development-in-bihar-sushil-modi

बिहार में  विकास के आधार पर पड़ेंगे निर्णायक वोट : सुशील मोदी

  • Updated on 2/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार (Bihar) के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज दावा किया कि दिल्ली के हालिया विधानसभा चुनावों की तरह बिहार के आगामी विधानसभा चुनावों में भी विकास के आधार पर निर्णायक मतदान होगा। उन्होंने दावा किया कि फिर से राजग को जीत हासिल होगी।     

CAA-NRC के खिलाफ है केजरीवाल की आम आदमी पार्टी- प्रशांत किशोर

केजरीवाल के काम पर पड़ा वोट तो...

सुशील मोदी ने कहा किअगर दिल्ली विधानसभा चुनावों में अरविंद केजरीवाल की सरकार को विकास के आधार पर वोट मिले हैं, तो बिहार में हमें भी विकास के आधार पर ही वोट मिलेंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार के काम को देखकर जनता ने वोट दिया। हमने बिहार में जो काम किया है, उसके आधार पर लोग प्रचंड बहुमत से हमें फिर से विधानसभा चुनाव जितायेंगे।     

गोडसे से नीतीश का संबंध बताते हुए PK ने बताई बिहार की चुनावी रणनीति

विपक्षी पार्टियों के पास विरोध करने के लिये कुछ भी नहीं

बिहार के उप मुख्यमंत्री ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस के खाते में कुछ भी नहीं है। दिल्ली की 70 सदस्यीय विधानसभा के हालिया चुनावों में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी को 62 सीटें मिलीं, जबकि बीजेपी के हिस्से में महज 8 सीटें आई थी।     

बिहार में प्रशासनिक फेरबदल, 22 IAS अधिकारियों का हुआ तबादला

मध्यप्रदेश के एनपीआर लागू नहीं करने की आलोचना की

उन्होंने मध्यप्रदेश में राष्ट्रीय जनसंख्या पंजी (एनपीआर) फिलहाल लागू नहीं करने के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान की आलोचना करते हुए कहा कि देश का कोई भी राज्य एनपीआर से इंकार नहीं कर सकता क्योंकि एनपीआर की प्रक्रिया जनगणना का हिस्सा है।  वरिष्ठ बीजेपी नेता ने कहा कि एनपीआर में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है। एनपीआर का विरोध कर रहे लोग इस बात को लेकर मन ही मन खुद पर गुस्सा कर रहे हैं कि वे पिछले लोकसभा चुनावों में बीजेपी को हरा नहीं सके और नरेंद्र मोदी लगातार दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री बन गये। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.