deepak-chahar-and-rahkeem-cornwall-viral-video

VIDEO: 140 किलो वजनी, 6.5 इंच लंबे कॉर्नवाल की चाहर ने उतारी नकल, सामने आते ही लिया टर्न

  • Updated on 8/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में एक ऐसे प्लेयर को जगह दी है, जिसके बारे में जानकर हर किसी को हैरानी हो रही है। यह नाम है स्पिनर रहकीम कॉर्निवल का। दरअसल, कॉर्नवाल के टीम में होने पर नहीं, बल्कि इनके कद-काठी को लेकर हर कोई हैरान है।

ऐसे में कॉर्नवॉल का वजन 140 किलो और लंबाई 6 फीट 6 इंट है, जिसके चलते हर कोई उनकी कद-काठी देखकर हैरान रह जाता है। वहीं इन दिनों वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी और दीपक चहर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

VIDEO: टीवी एक्टर को मलाइका से फ्लर्ट करता देख भड़के अर्जुन, गुस्से में कह दी ऐसी बात कि...

दरअसल, वायरल वीडियो कुछ दिनों पुराना है, लेकिन वेस्टइंडीज टीम के अपनी टीम में कॉर्नवाल को शामिल करने के बाद अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। वीडियो में टीम इंडिया 'ए' के प्लेयर दीपक चाहर, रहकीम कॉर्नवाल की नकल उतार रहे थे, कि तभी कॉर्नवाल दीपक के सामने आ जाते हैं और दीपक उनसे टकराते-टकराते बचते हैं। ऐसे में अब यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में मीका सिंह ने किया परफार्म, बढ़ा विवाद, लोगों ने कहा 'देशद्रोही'

दरअसल, पिछले महीने भारत टीम 'ए' वेस्टइंडीज टीम 'ए' के खिलाफ अनौपचारिक वनडे मैच की सीरीज खेल रही थी, इसी दौरान का यह वीडियो सोशल मीडिया इन दिनों लोगों के मनोरंजन का विषय बना हुआ है।

Image result for rahkeem cornwall

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे लंबी कद-काठी और भारी-भरकम वजन के साथ कॉर्नवाल सामने से आ रहे हैं और दीपक चाहर भी उनकी नकल करते हुए उनके सामने से निकल रहे हैं, कि तभी वह कॉर्नवाल से टकराते-टकराते बचते हैं और झट से रास्ता बदल लेते हैं। वीडियो सामने आने के बाद लोग इसे बड़ी तादात में शेयर कर रहे हैं और वीडियो देखकर चाहर के मजे ले रहे हैं।

वेस्टइंडीज अब इस खिलाड़ी के दम पर जीतेगी मैच, 140 Kg वजन के खिलाड़ी को टीम में बुलाया

जब पिछले महीने भारत 'ए' टीम वेस्ट इंडीज 'ए' के खिलाफ अनौपचारिक वनडे मैचों की सीरीज में खेल रही थी। उसी बीच एक मैच में बड़ी कद-काठी वाले कॉर्नवाल बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में आए तो उनकी चाल की नकल करते हुए चाहर भी कॉर्नवाल के नजदीक पहुंच जाते हैं। हालांकि, दीपक चाहर इस भारी-भरकम बल्लेबाज़ से टकराने के आखिरी सेकंड में एकदम दूर हट जाते हैं। वहीं, कॉर्नवाल अपने बेपरवाह अंदाज में क्रीज की ओर अपने कदम बढ़ाते हैं। यह देख सभी के चेहरों पर मुस्कान आ जाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.