deepak-kalal-and-rakhi-sawant-video-viral-on-social-media

एक समय में जिससे शादी करने को थी बेताब राखी सांवत, उसे कहा- जरा देखो इस किन्नर को!

  • Updated on 8/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड(Bollywood) एक्ट्रेस राखी सांवत (Rakhi Sawant ) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो दीपक कलाल (deepak kalal) को लताड़ते हुए नजर आ रही हैं।

इसी साल एक खबर आई थी कि दीपक कलाल और राखी सांवत शादी करने वाले हैं लेकिन फिर राखी ने किसी और से शादी कर ली  जिसके बाद दीपक कलाल ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो राखी सावंत को बुरी तरह से सुना रहे हैं। इतना ही नहीं वो राखी से 4 करोड़ भी मांग रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dekho is hijade ko!!!! Mere fans aapse request hai ke is ko galiya do

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Aug 11, 2019 at 7:39am PDT

एक बार फिर घरेलू हिंसा का शिकार हुईं श्वेता तिवारी, दूसरे पति ने भी की मारपीट

दीपक कलाल के इस वीडियो का रिप्लाई देते हुए राखी ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो दीपक पर गरजते हुए कह रही हैं कि जिस तरह सावित्री अपने पति के प्राण यमराज से छीन लाई थीं, वैसी आज तूने मेरे पति के खिलाफ बोला है। मैं कौन हूं...एक पतिव्रता..समझ गए..दीपक तुम्हें जितनी गालियां दूं उतनी कम हैं। तू किसी भी पाताल में चला जा मैं तुझे ढूंढ निकालूंगी, तूने अभी तक मेरा अच्छा रूप देखा है, तू मेरा काली का रूप देखेगा, दुर्गा का रूप देखेगा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Aug 11, 2019 at 8:27am PDT

शादी की खबरों पर राखी का खुलासा 
हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो ब्राइड लुक में नजर आईं। इन तस्वीरों में राखी ने गहरे लाल रंग का चुड़ा डाला हुआ था। वहीं उनकी इन तस्वीरों से ये कयास लगाए जा रहे थे कि उन्होंने शादी कर ली है। लेकिन अपनी इन तस्वीरों पर राखी एक कैप्शन देके इन सभी कयासों पर पूर्ण विराम लगा दिया था। राखी ने लिखा था कि ये उनका सिर्फ ब्राइड फोटोशूट है।

Eid Ul Adha के मौके पर दुखी हैं गौहर खान, सोशल मीडिया पर लिखा- I’m sad!

इससे पहले भी हो चुकी है शादी 
आपको बता दें कि राखी ने कई वीडियो और फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उन्होंने मांग भरी है और चूड़ा पहना है। अगर आप उनकी ये तस्वीरें गौर से देखेंगे तो आपको उनके चुड़े पर किसी का नाम भी लिखा दिखाई देखा। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब राखी की शादी खबरें इषश तरह फैली हो। इससे पहले भी राखी ने मीडिया के सामने कमाल से शादी की बात कही था, लेकिन उकी शादी नहीं हुई। वहीं अपने स्यंवर में भी वो पहले ही शादी कर चुकी हैं, पर वो शादी ज्यादा टिकी नहीं।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.